Move to Jagran APP

युवती ने घूमने जाने से किया इन्कार तो बीएमडब्ल्यू में बैठे युवक ने कर डाला यह काम

चंडीगढ़ में फेज-7 की कुंभड़ा लाइट प्वाइंट के पास बीएमडब्ल्यू कार में बैठे एक युवक ने खुद को उस वक्त गोली मार ली जब उसके साथ बैठी युवती ने घूमने जाने से मना कर दिया।

By Edited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 09:02 PM (IST)
युवती ने घूमने जाने से किया इन्कार तो बीएमडब्ल्यू में बैठे युवक ने कर डाला यह काम
युवती ने घूमने जाने से किया इन्कार तो बीएमडब्ल्यू में बैठे युवक ने कर डाला यह काम

जागरण संवाददाता, मोहाली : फेज-7 की कुंभड़ा लाइट प्वाइंट के पास अंदरुनी एरिया में बने पार्क के बाहर बीएमडब्ल्यू में बैठे संगरूर के सरबजीत सिंह ने अपनी जांघ में गोली मार ली। घटना शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे की है। बताया जा रहा है कि युवती द्वारा उसके साथ बाहर घूमने जाने से मना करने पर उसने यह कद उठाया है। उसे इलाज के लिए फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने उसकी जांघ से गोली निकाल दी है। पुलिस को यह मामला संदिग्ध लग रहा है और आला अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

loksabha election banner

युवक पार्क के बाहर रात को एक युवती के साथ बैठा था। युवती संगरूर के धूरी की बताई जा रही है। जो इस समय फेज-7 में पीजी रहती है। युवक युवती पर बाहर घूमने जाने के लिए दबाव बना रहा था। युवती ने मना कर दिया। जिसके बाद गुस्से में आकर युवक ने खुद की लाइसेंसी पिस्टल से जांच पर गोली मार ली। घायल सरबजीत के साथ मौजूद युवती ने उसके मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करने के बजाय उसके दोस्तों को मौके पर बुलाया। दोस्तों ने आकर सरबजीत को फोर्टिस में भर्ती करवाया। यहां से मटौर पुलिस को गोली लगने की सूचना मिली। उक्त महिला कौन है और इतनी रात को वह सरबजीत के साथ क्या कर रही थी। इस मामले का पुलिस पता लगा रही है।

पुलिस को ऐसे किया गुमराह

सूत्रों के अनुसार पुलिस को पहले युवक ने बताया कि वह गाड़ी में युवती के साथ बैठा था। इस दौरान तीन-चार युवक उसके पास आए, जिन्होंने जबरदस्ती उसकी गाड़ी का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। जब सरबजीत ने शीशा नीचे किया तो युवक उससे हाथापाई करने लगे और उसकी लाइसेंसी पिस्टल छीनने लगे। इस दौरान जैसे ही सरबजीत ने पिस्टल निकालने की कोशिश की, गोली चल गई, जिसके बाद युवक भाग गए।

बेच चुका है पुश्तैनी जमीन, पत्नी से चल रहा है विवाद

एसएचओ दिलजीत सिंह गिल ने बताया कि सरबजीत के माता-पिता नहीं हैं और वह संगरूर में अपनी पुश्तैनी जमीन-जायदाद बेच चुका है। परंतु सूत्रों से पता चला है कि सरबजीत जिम ट्रेनरों को बॉडी बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले सप्लीमेंट बेचने का काम करता है। सूत्रों से यह भी पता चला है कि सरबजीत का अपनी पत्नी के साथ डिस्प्यूट चल रहा है और वह सन्नी एन्क्लेव में रहती है, जिसका सेलून है।

पुलिस को युवक ने शुरू में गुमराह किया। एक्सीडेंट फायर के दौरान गोली लगने से सरबजीत घायल हुआ है, अभी स्टेटमेंट दर्ज नहीं हुए हैं। सरबजीत अपनी जमीन जायदाद बेच चुका है, हमने उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

-दलजीत सिंह गिल, एसएचओ, मटौर

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.