संवाद सहयोगी, डेराबस्सी। स्थानीय पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बनाने के आरोप में 22 साल के युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पीड़िता पेट दर्द की शिकायत के बाद डेराबस्सी सिविल अस्पताल पहुंची थी। जांच दौरान 11 हफ्ते की गर्भवती होने का पता चलने पर अस्पताल वालों ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपित डेराबस्सी का ही रहने वाला है।

जानकारी मुताबिक बिहार मूल की दसवीं पास लड़की परिवार सहित डेराबस्सी में किराए पर रहती है। वह सोशल मीडिया के जरिए आरोपित राजेश कुमार पुत्र इशम ¨सह, वासी पंचकुआं, जिला सहारनपुर के साथ संपर्क में आई, जो डेराबस्सी में ही किराए पर रहता है। इसके बाद दोनों मिलने लगे और युवक ने नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए। नाबालिग समेत उसके घरवालों को उसके गर्भवती होने का पता सिविल अस्पताल के डॉक्टरों से लगा जब 12 अगस्त की रात को लड़की पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने इसकी शिकायत डेराबस्सी पुलिस को दी। पीड़िता अस्पताल में ही उपचाराधीन है। आरोपित ने कबूल की अवैध संबंध की बात एएसआइ परवीन कौर ने मामले की जांच की तो दुष्कर्म के आरोपित का नाम उजागर हुआ।

लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आइपीसी 376, 506 और पोक्सो एक्ट, 2012 की धारा 4,8 व 9 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने लड़की से अवैध संबंध बनाने की बात भी कबूल की है। हालांकि मामला उजागर होने पर लड़की व लड़का पक्ष के लोग मामले को आपसी सहमति से रफादफा करना चाहते थे परंतु पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।