Move to Jagran APP

देश में बढ़ते जा रहे Gangs Culture को लेकर बनेगी फिल्म, कटघरे में होगी सरकार Chandigarh News

लेखक अमरिंदर ने कहा कि फिल्म मे वो गैंग्स कल्चर के लिए असल दोषी सरकार को निशाने पर लेंगे। दरअसल सुरक्षा व्यवस्था और शांति लाना सरकार का काम है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 12:09 PM (IST)
देश में बढ़ते जा रहे Gangs Culture को लेकर बनेगी फिल्म, कटघरे में होगी सरकार Chandigarh News
देश में बढ़ते जा रहे Gangs Culture को लेकर बनेगी फिल्म, कटघरे में होगी सरकार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। इन दिनों अखबारों में गैंग्स कल्चर पर बात हो रही है। ये कैसी त्रासदी है कि युवा हथियार उठा रहा है। ये हथियार देश के लिए नहीं, मगर कहीं न कहीं किसी विरोध के लिए उठ रहे हैं। ये दुखद है कि कैसे हमारे युवा जो देश को एक नई सोच दे सकते हैं, गैंग्स कल्चर की वजह से मारे जा रहे हैं। ऐसे में ये दुखद स्थिति हम अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ इंडिया के साथ दिखाना चाहते हैं। लेखक अमरिंदर गोराया कुछ इन्हीं शब्दों में अपनी फिल्म पर बात करते हैं। प्रेस क्लब-27 में वह इस पर बात करने पहुंचे। उनके साथ म्यूजिक डायरेक्टर मास्टर वाओ भी शामिल हुए।

loksabha election banner

सरकार को लेंगे निशाने में

अमरिंदर ने कहा कि फिल्म मे वो गैंग्स कल्चर के लिए असल दोषी सरकार को निशाने पर लेंगे। दरअसल, सुरक्षा व्यवस्था और शांति लाना सरकार का काम है। मगर राजनीति से जुड़े लोग अकसर युवाओं को भड़काकर इससे उल्ट करते हैं। हमें युवाओं को ये समझाना होगा, जिसके लिए ये फिल्म बनाएंगे। अमरिंदर ने कहा कि फिल्म के लिए उन्होंने रंगमंच से जुड़े कलाकारों को ही मौका दिया है। दरअसल रंगमंच के कलाकारों ने बीते कुछ वर्षों में अच्छा अभिनय किया है जिसकी वजह से हम लोकल थिएटर के एक्टर को मौका दे रहे हैं। हमें उम्मीद है कि ये फिल्म अपना संदेश लोगों तक सही से पहुंचाने में कामयाब रहेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.