Move to Jagran APP

लुटेरों ने घर में घुसकर तीन युवकों से छीनी नकदी

स्थानीय सरस्वती विहार कॉलोनी के दो मकानों में घुसकर दो युवकों ने चाकू की नोक पर तीन किराएदारों से नकदी छीनकर फरार हो गए। जाने से पहले आरोपी तीनों को उनके अलग-अलग कमरों में बंद कर गए। इस घटना के बाद लोगों में असुरक्षा का माहौल है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Feb 2018 08:27 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2018 08:27 PM (IST)
लुटेरों ने घर में घुसकर तीन युवकों से छीनी नकदी
लुटेरों ने घर में घुसकर तीन युवकों से छीनी नकदी

संवाद सहयोगी, डेराबस्सी : स्थानीय सरस्वती विहार कॉलोनी के दो मकानों में घुसकर दो युवकों ने चाकू की नोक पर तीन किराएदारों से नकदी छीनकर फरार हो गए। जाने से पहले आरोपी तीनों को उनके अलग-अलग कमरों में बंद कर गए। इस घटना के बाद लोगों में असुरक्षा का माहौल है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी मुताबिक वारदात गली नंबर 9 में मनोज कुमार पुत्र राम रतन के मकान में हुई। वहां से वे 2500 रुपये लुटने के बाद मनोज के कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी और गली नंबर चार में पहुंच गए। यहा राजकुमार पुत्र केदारनाथ के मकान में किराए पर रह रहे कुलदीप कुमार पुत्र रमेश कुमार से 2500 रुपए छीन उसे भी कमरे में बंद कर दिया। उसके बगल में सिंकदर कुमार से भी 1000 रुपये छीन लिए। इस दौरान लूट के शिकार तीनों युवक अलग-अलग प्राइवेट कंपनियों में कार्यरत हैं। युवकों ने दहशत में शोर तक नहीं मचाया और फोन कर दोस्तों को बुलाया। दोस्तों ने उनके कमरों की कुंडी खोली और लूट की वारदात का खुलासा हुआ। दोनों मकानों समेत गलियों में सीसीटीवी कैमरों का बंदोबस्त न होने से अभी तक युवकों और उनकी बाइक तक ही पहचान नहीं हो सकी है। वारदात के शिकार युवक लोगों की मदद से कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.