Move to Jagran APP

जमीन दिलाने के नाम रिटायर्ड एडीसी से 55 लाख की ठगी, छह लोगाें पर केस Chandigarh News

कुछ नौसरबाजों ने मोटी रकम का लालच देकर रिटायर्ड एडीसी (एडीशनल डिप्टी कमिश्नर) से जमीन दिलाने के नाम पर 55 लाख रुपये की ठगी की।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 01:13 PM (IST)
जमीन दिलाने के नाम रिटायर्ड एडीसी से 55 लाख की ठगी, छह लोगाें पर केस Chandigarh News
जमीन दिलाने के नाम रिटायर्ड एडीसी से 55 लाख की ठगी, छह लोगाें पर केस Chandigarh News

जेएनएन, मोहाली। कुछ नौसरबाजों ने मोटी रकम का लालच देकर रिटायर्ड एडीसी (एडीशनल डिप्टी कमिश्नर) से जमीन दिलाने के नाम पर 55 लाख रुपये की ठगी की। पीड़‍ित रिटायर्ड एडीसी प्रीतम सिंह निवासी सेक्टर-70 ने मटौर पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने मामले में छह आरोपितों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी हरविंदर सिंह ने बताया कि दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी सभी आरोपित फरार है।

loksabha election banner

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान गांव हरपालपुर पटियाला निवासी जगतार सिंह और गांव आलमपुर पटियाला निवासी उत्तम सिंह के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपितों को पुलिस ने पूछताछ के लिए चार दिन के लिए रिमांड पर लिया है। पुलिस ने छह जून 2019 को एडीसी प्रीतम सिंह की शिकायत पर रणधीर सिंह, जसवीर सिंह, उत्तम सिंह, सतनाम सिंह, राज कुमार व जगतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

कनाडा भेजने के नाम पर 8.50 लाख रुपये ठगे

वहीं कनाडा भेजने के नाम पर युवक से 8 लाख 50 हजार रुपये की ठगी करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने इमीग्रेशन एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। मनीमाजरा थाना पुलिस मामले में दस्तावेज कब्जे में लेकर जांच करने में लगी है। आदर्श नगर निवासी मनोज कुमार ने शिकायत में बताया कि उसके साथ साल 2018 में राम नगर कॉलोनी मुकेरियां, होशियारपुर निवासी कमलजीत ने 8 लाख 50 हजार रुपये लेकर ठगी कर ली। शिकायतकर्ता ने बताया कि कमलजीत ने तय समय में उसका वीजा नहीं लगवाया। जिसके बाद वह पूरे पैसे वापस करने का झांसा देकर बार-बार तारीख बदलता रहा। बाद में आरोपित कमलजीत ने चेक किया लेकिन उसके खाते में पैसे नहीं थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.