चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में वेलेंटाइन-डे पर मार्केट, पंजाब यूनिवर्सिटी, कॉलेज, स्कूलों, पार्क, मार्केट सहित अन्य जगह से पुलिस ने 445 हुड़दंग मचाने वालों को राउंडअप किया। प्राथमिक पूछताछ और वेरिफिकेशन के बाद 313 लोगों को सख्त वार्निंग देकर मौके से छोड़ गया। इसके अलावा 132 लोगों को थाने में ले जाकर दस्तावेज वेरिफिकेशन करने के बाद परिजनों के हस्ताक्षर के बाद छोड़ा गया। पुलिस ने 68 वाहनों के चालान करने साथ 13 वाहनों को जब्त भी किया है।

वेलेंटाइन के मौके पर ट्रैफिक पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कुल 40 नाकाबंदी कर रखी थी। विभिन्न ट्रैफिक नियमों को तोडऩे वाले 324 वाहनों के चालान काटे हैं। पुलिस ने कई जगहों पर स्पीड रडार नाका भी लगाया था। इस चालान में 121 दोपहिया, 130 चार पहिया, 28 थ्री व्हीलर शामिल हैं। ट्रैफिक पुलिस ने कुल 45 वाहनों को जब्त भी किया है।

वेलेंटाइन-डे पर डीजे पर थिरके लोग

इसके अलावा वेलेंटाइन-डे के सही मायने जीने, प्यार और देखभाल करने के अंतर्गत ओजस अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीजों के साथ वेलेंटाइन-डे मनाया। अस्पताल में भर्ती लगभग 30 ह्रदय रोगियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कार्डियोलॉजी के डायरेक्टर डॉ. अनुराग शर्मा ने उन्हें गुलाब भेंट किए। डायलिसिस के लगभग 20 मरीजों को डॉ. अजय गोयल, सीनियर कंसल्टेंट नेफ्रोलॉजी व किडनी ट्रांसप्लांट ने स्टाफ और नर्सों ने साथ फूल दिए। डॉ. अनुराग ने कहा कि वर्तमान पीढ़ी में बदलते रिश्तों के पैटर्न से संबंधित सभी सकारात्मक और नकारात्मक भावनाओं और तनाव से हृदय प्रभावित होता है। 

वहीं पंजाबी सिंगर इंदर चहल के साथ एक वेलेंटाइन-डे सेलिब्रेशन एम3 एंटरटेनमेंट द्वारा रॉयल पार्क रिसॉर्ट में आयोजित किया गया। समारोह में केक कटिंग सेलिब्रेशन किया गया। मुंबई से आशु वर्मा अपने करियर, फैशन फोटोशूट, पर्सनेलिटी डेवलपमेंट, हेयर स्टाइलिंग और गाउटिंग जैसे विषयों पर पुरुष और महिला मॉडल के लिए एक कार्यशाला आयोजित करने के लिए पहुंचे थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!