चंडीगढ़, जेएनएन। स्थानीय पार्षद एवं पूर्व डिप्टी मेयर शीला फूल सिंह की ओर से सेक्टर-25 स्थित सामुदायिक केंद्र में टीकाकरण कैंप का आयोजन किया जा रहा है। कैंप के दूसरे दिन करीब 254 लाेगों ने कोविड-19 से बचने के लिए टीका लगवाया। चंडीगढ़ हेल्थ डिपार्टमेंट के सहयोग से सेक्टर-25 के सामुदायिक केंद्र में एक सप्ताह के लिए टीकाकरण का कैंप की शुरुआत की गई है। पार्षद शीला देवी ने सेक्टर-25 के निवासियों से भी अपील की कि उनके एरिया में 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोग टीका अवश्य लगवाएं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण कैंप में लोगों को निशुल्क टीका लगाया जा रहा है। इसलिए बड़ी संख्या में लोग टीका लगवाएं ताकि कोरोना को हराया जा सके।

पार्षद ने लोगों से अपील की कि सभी लोग कैंप में उपस्थित होकर वैक्सीन लगाए। वैक्सीन की सुविधा निशुल्क ही उपलब्ध करवाई जा रही है। ऐसे में लोग इसका बड़ी संख्या में उपस्थित होकर टीकाकरण करवाए। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए टीका ही एकमात्र रास्ता है। उन्होंने मेडिकल टीम की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे देश के स्वास्थ्यकर्मी दिन रात कोरोना मरीजों की देखभाल में लगे हुए हैं। हमें भगवान से उनकी सुरक्षा की प्रार्थना भी करनी चाहिए।

वैक्सीनेशन कैंप एक सप्ताह तक निरंतर रूप से चलेगा, जिसे सेक्टर-25 के हर निवासियों को टीका लगाया जाएगा। पार्षद शीला ने कहा कि वैक्सीन के लिए कैंप में ही लोगों की रजिस्ट्रेशन हो रही है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है जो लोग कम पढ़े लिखे या फिर जिनके पास मोबाइल नहीं है और जो स्मार्ट मोबाइल नहीं चला सकते है, उन्हें कैंप में यह सुविधा दी जा रही है। इससे लोगों को वैक्सीन लगाने में परेशानी नहीं होगी।

Edited By: Ankesh Thakur