Move to Jagran APP

Cricket: लाला अमरनाथ अग्रवाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 25 अक्टूबर से होगा शुरू, ट्राईसिटी की पांच टीमें खेलेंगी

लाला अमरनाथ अग्रवाल मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन 25 अक्टूबर से शुरू होगी। टूर्नामेंट के लीग मुकाबले 25 ओवर के होंगे जबकि सेमीफाइनल और फाइनल मैच 30 ओवर का होगा। प्रतियोगिता में कुल 5 टीमें हिस्सा ले रही हैं जो दो पूल में खेलेंगी।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 03:26 PM (IST)
Cricket: लाला अमरनाथ अग्रवाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 25 अक्टूबर से होगा शुरू, ट्राईसिटी की पांच टीमें खेलेंगी
प्रतियोगिता में कुल 5 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जो दो पूल में खेलेंगी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। लाला अमरनाथ अग्रवाल मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन 25 अक्टूबर से शुरू होगी। टूर्नामेंट के सभी मैच पंचकूला के ताऊदेवी लाल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। प्रतियोगिता में कुल 5 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जो दो पूल में खेलेंगी। प्रत्येक टीम अपने पूल में तीन मैच खेलेगी।

loksabha election banner

अंक तालिका के आधार पर दो स्थानों पर रहने वाली टीमों के बीच में सेमीफाइनल मुकाबला होगा और सेमीफाइनल में जीतने वाली टीमों के बीच में फाइनल मुकाबला होगा। टूर्नामेंट के आयोजक अमरजीत कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट के लीग मुकाबले  25 ओवर के होंगे, जबकि सेमीफाइनल और फाइनल मैच 30 ओवर का होगा।  

टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली यह हैं पांच टीमें

इस टूर्नामेंट में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। जिसमें चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी, सेंचुरी क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़, सनराइज क्रिकेट अकादमी जीरकपुर, एस टिंकू क्रिकेट अकादमी मोहाली और सीएल चैंप क्रिकेट अकादमी टीमें हिस्सा लेंगी। खासबात यह है कि इन टीमों में कई बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं। जो चंडीगढ़, पंजाब व हरियाणा की तरफ से खेलते हैं। ऐसे में रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है।

खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी सेलेक्टर्स की नजर

अमरजीत कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट्स के दौरान हमारे सेलेक्टर्स भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे, जो खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे उन्हें चयनित कर भविष्य के लिए तैयार किया जाएगा। हम इन खिलाड़ियों को भविष्य में होने वाले बड़े टूर्नामेंट्स में हिस्सा लेने का मौका देंगे, ताकि यह खिलाड़ी क्रिकेट में अपना करियर बना सकें।

चंडीगढ़ पुलिस ने हरियाणा सचिवालय टीम को 33 रनों से हराया

दूसरे एचसीडब्लयूसी इंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट में चंडीगढ़ पुलिस ने हरियाणा सचिवालय टीम को 33 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चंडीगढ़ पुलिस ने पहले बल्लेजाती करते हुए 20 ओवर में 150 रन बनाए। टीम की तरफ से कपिल ने 66 रन, रमनदीप ने 37 रन और जसविंदर ने 36 रन बनाए। वहीं हरियाणा सचिवालय की टीम 117 रन पर ऑलआउट हो गई। चंडीगढ़ टीम की तरफ से रमनदीप और यशपाल ने दो -दो विकेट झटके, जबकि बलविंदर और हरिओम ने एक -एक विकेट लिया। विजेता टीम के रमनदीप को आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.