Move to Jagran APP

दुष्कर्म के बाद ही सिर पर पत्थर से हमलाकर की गई बच्ची की हत्या

हल्लोमाजरा में छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने के बाद पत्थर से सिर हमलाकर उसकी हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 07:02 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 07:02 AM (IST)
दुष्कर्म के बाद ही सिर पर पत्थर से हमलाकर की गई बच्ची की हत्या
दुष्कर्म के बाद ही सिर पर पत्थर से हमलाकर की गई बच्ची की हत्या

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ :

loksabha election banner

हल्लोमाजरा में छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने के बाद पत्थर से सिर हमलाकर उसकी हत्या कर दी गई। इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर हुआ है। शव हल्लोमाजरा के पास जंगल में रविवार को मिला था। बच्ची शुक्रवार देर शाम से लापता थी। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपित को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपहरण, हत्या के आरोप में दर्ज केस में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की धारा भी जोड़ दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

हल्लोमाजरा में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची शुक्रवार शाम घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई थी। तलाश में जुटे स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। रातभर तलाश करने के बाद शनिवार सुबह जंगल में बच्ची का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपित नाबालिग को गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि वह बच्ची को साइकिल पर बैठकर अपने साथ ले गया था।

दैनिक जागरण से बातचीत करते पीड़िता के पिता रो पड़े। उन्होंने बताया कि तीन बच्चों में बेटी सबसे होनहार थी। उसकी पढ़ाई में काफी दिलचस्पी थी और वह डॉक्टर बनना चाहती थी। स्कूल में पढ़ाई की बाद सुबह 11 बजे और शाम पांच बजे अलग-अलग सब्जेक्ट की ट्यूशन भी पढ़ती थी। पथराव करने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

वारदात के विरोध में शनिवार को दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे लोगों ने पांच घंटे तक चक्का जाम किया था। इस दौरान भीड़ में शामिल कुल लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की कर पथराव भी किया था। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर बाकी आरोपितों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.