Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के सेक्टर-56 कालोनी में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान, 40 संदिग्ध राउंडअप

गणतंत्र दिवस पर पुख्ता इंतजाम के मद्देनजर यूटी पुलिस का सर्च अभियान शनिवार को भी जारी रहा। सेक्टर-56 कालोनी में शनिवार अलसुबह ही सेक्टर-39 थाना प्रभारी और पलसोरा चौकी इंचार्ज के सुपरविजन में 68 पुलिसकर्मियों ने सर्च अभियान चलाया।

By Edited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 07:27 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 07:27 AM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-56 कालोनी में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान, 40 संदिग्ध राउंडअप
पुलिस ने घर-घर जाकर लोगों को वेरिफाइ किया और सर्च के दौरान 40 संदिग्धों को राउंडअप किया।

चंडीगढ़, जेएनएन। गणतंत्र दिवस पर पुख्ता इंतजाम के मद्देनजर यूटी पुलिस का सर्च अभियान शनिवार को भी जारी रहा। सेक्टर-56 कालोनी में शनिवार अलसुबह ही सेक्टर-39 थाना प्रभारी और पलसोरा चौकी इंचार्ज के सुपरविजन में 68 पुलिसकर्मियों ने सर्च अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने घर-घर जाकर लोगों को वेरिफाइ किया। वहीं सर्च के दौरान 40 संदिग्धों को राउंडअप किया।

loksabha election banner

एसएसपी कुलदीप चहल के निर्देशानुसार अलग-अलग थाना पुलिस एरिया में गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को लेकर सर्च करने के साथ संदिग्ध को राउंडअप करेगी। सेक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत सिंह और पलसोरा चौकी इंचार्ज सतनाम सिंह के सुपरविजन में बापूधाम एरिया सर्च किया गया। 68 पुलिसकर्मियों की टुकड़ी ने सुबह चार बजे ही कालोनी में सर्च शुरू कर दी। इस बीच पुलिसकर्मियों ने किरायेदार, रिश्तेदार, बाहरी राज्यों से आकर रुकने वाले लोगों से भी पूछताछ करने के साथ उनके पहचानपत्र भी चेक किया। पुलिस ने संदिग्ध लोगों के रिकार्ड चेक करने के बाद थाने से छोड़ दिया।

एएसपी साउथ श्रुति अरोड़ा ने बताया कि आला अधिकारियों के आदेशानुसार गणतंत्र दिवस पर पुख्ता सुरक्षा के लिए अलग-अलग एरिया में सर्च किया जा रहा है। इस औचक निरीक्षण का प्रमुख उद्देश्य संदिग्ध लोगों की तलाश करने के साथ राउंडअप करना है। इसके अलावा दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को वेरिफाइ करने के साथ उनका रिकार्ड थाने में रखना है। सी-फार्म की अवहेलना करने वाले होटलों, गेस्ट हाउसों में इंटेलिजेंस विंग के माध्यम से तलाश की जा रही है।

गौरतलब हो कि इससे पहले सेक्टर-11 थाना प्रभारी और सेक्टर-26 थाना प्रभारी के सुपविजन में सेक्टर-25 कालोनी और बापूधाम कालोनी में सर्च कर 100 संदिग्ध को राउंडअप किया था। सभी को थाने से वेरिफाइ करने के बाद छोड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.