Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में फ्लैट चाहिए तो यह खबर आपके लिए है... 448 फ्लैट के लिए बुधवार को होगा दूसरा ड्रा

सेक्टर-52 और 56 के प्री-फेब शेल्टर वासियों को पहले ड्रा के बाद मलोया में रेंट पर फ्लैट पजेशन देने के बाद दूसरे ड्रा की तैयारी हो गई है। ड्रा में शामिल सभी अलॉटियों के नाम सीएचबी की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 10:52 AM (IST)
चंडीगढ़ में फ्लैट चाहिए तो यह खबर आपके लिए है... 448 फ्लैट के लिए बुधवार को होगा दूसरा ड्रा
पहले ड्रा के बाद मलोया में रेंट पर फ्लैट पजेशन देने के बाद दूसरे ड्रा की तैयारी हो गई है।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-52 और 56 के प्री-फेब शेल्टर वासियों को पहले ड्रा के बाद मलोया में रेंट पर फ्लैट पजेशन देने के बाद दूसरे ड्रा की तैयारी हो गई है। चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड दूसरा ड्रा बुधवार को 448 फ्लैट के लिए करेगा। ड्रा में शामिल सभी अलॉटियों के नाम सीएचबी की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। सेक्टर-52 प्री फेब शेल्टर वासियों को इसमें से 380 और सेक्टर-56 वासियों को 68 फ्लैट आवंटित होंगे। इसमें 15 एप्लीकेंट ऐसे हैं जो दिव्यांग हैं इन्हें ड्रा के जरिए ग्राउंड फ्लोर पर ही फ्लैट दिए जाएंगे। पहले ड्रा में सीएचबी ने 352 एप्लीकेंट को फ्लैट की पजेशन दी है।

loksabha election banner

11 दिव्यांग एप्लीकेंट को ग्राउंड फ्लोर पर फ्लैट दिया गया। चीफ कंजर्वेटर आफ फारेस्ट देबेंद्र दलाई के सुपरविजन में यह ड्रा हुआ था। अब दूसरा ड्रा भी उन्हीं की सुपरविजन में पारदर्शी तरीके से होगा। यूट्यूब पर पूरे ड्रा का लाइव टेलीकास्ट होगा। डिस्प्ले वैन के जरिए प्री फेब शेल्टर साइट पर लाइव दिखाया जाएगा। ड्रा के बाद सीएचबी वेबसाइट पर रिजल्ट अपलोड होगा। साथ ही एक कापी शेल्टर साइट पर भी लगाई जाएगी।

तीन हजार होगा रेंट

सीएचबी ने अफोर्डेबल रेंटल हाउसिंग कांप्लेक्स स्कीम के तहत मलोया के यह फ्लैट रेंट पर देने का फैसला लिया था। जिसके तहत यह फ्लैट शेल्टर वासियों को तीन हजार रुपये प्रति माह के रेंट पर दिया जाएगा। 25 साल के लिए फ्लैट मिलेंगे। हर दो साल बाद रेंट में आठ फीसद की बढ़ोतरी होगी।

जिनके लिस्ट में नाम उनको एक मौका और

बोर्ड ने उन शेल्टर वासियों को एक मौका और दिया है जिन्होंने आवेदन तो किया लेकिन कैंप में नहीं आए। इनके नाम वेबसाइट पर भी अपलोड हैं। इनको बोर्ड ने वीरवार को एक मौका और दिया है। दो बजे यह अपने फार्म सब्मिट कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.