Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के हेल्थ ऑफिसर ने पंजाबी गाने में निभाया लीड रोल, Youtube पर रातोंरात हुआ हिट

गाने 17 जुलाई को रिलीज किया गया था और इन दो हफ्तों में 31 लाख लोग यू ट्यूब पर इस गाने को देख चुके हैं और करीब 70 हजार लाइक मिले हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 05:12 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 05:12 PM (IST)
चंडीगढ़ के हेल्थ ऑफिसर ने पंजाबी गाने में निभाया लीड रोल, Youtube पर रातोंरात हुआ हिट
चंडीगढ़ के हेल्थ ऑफिसर ने पंजाबी गाने में निभाया लीड रोल, Youtube पर रातोंरात हुआ हिट

चंडीगढ़, [वैभव शर्मा]। तीन वर्षों तक एलबम के लिए ब्रेक की तलाश रहे एक युवा हेल्थ ऑफिसर को आखिरकार पंजाबी गायकी की दुनिया में बतौर मॉडल छाने का अवसर मिल ही गया। मेहनत, लगन, जुनून और दोस्तों के साथ से चंडीगढ़ हेल्थ विभाग ऑफिसर जस प्रताप सिंह (जसबीर सिंह) ने पंजाबी गाने रिलाइज में डेब्यू किया है। जस हेल्थ विभाग के युवा ऑफिसर हैं जो अपनी ड्यूटी को पूरी ईमानदारी से निभाते हैं। ठीक उसी प्रकार उन्होंने गाने में लीड रोल में काम करने के लिए अपने आपको पूरी तरह से किरदार में ढाल दिया।

prime article banner

इस बारे में जस ने बताया कि उन्होंने इस गाने के लिए एक वर्ष इंतजार किया। इसके लिए उन्होंने पूरी कानूनी प्रक्रिया के बाद काम किया। इसके लिए उन्होंने चंडीगढ़ हेल्थ विभाग के निदेशक और यूटी गृह सचिव से परमिशन ली। उसके अलावा गाने पर लॉकडाउन का असर नहीं हुआ, क्योंकि इस समय यह गाना यू ट्यूब पर ट्रेंड पर है। गाने 17 जुलाई को रिलीज किया गया था और इन दो हफ्तों में 31 लाख लोग यू ट्यूब पर इस गाने को देख चुके हैं और करीब 70 हजार लाइक मिले हैं।

कड़े संघर्ष के बाद मिली मंजिल

उन्हाेंने अपनी जॉब को करते-करते, कई पंजाबी गानों में मॉडलिंग के लिए ऑडिशन दिए। उन्हें एलबम में साइड नहीं बल्कि लीड रोल करना था। इसलिए उन्हाेंने कई ऑफर को मना कर दिया। जस हेल्थ ऑफिसर के साथ-साथ अाज के युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं, क्योंकि बहुत कम उम्र में ही उन्हाेंने अपना नाम बनाया है, इसका कारण है मेहनत।

बॉडी बिल्डिंग में जीते है कई पुरस्कार

जस अपनी सेहत को लेकर भी बहुत गंभीर है। उनका मानना है कि एक स्वस्थ शरीर ही इंसान को बीमारी से दूर रखता है। ऐसे में वह अपनी सेहत को लेकर रोजाना एक्सरसाइज करते है। उन्होंने युवाआें को सलाह दी कि हर प्रकार से नशों से दूर रहे। ऐसे करके वह अपने जीवन के साथ-साथ अपने दोस्तों, परिवार वालों को खुश रख सकेंगे।

मिस्टर चंडीगढ़ भी रह चुके है जस

जस को यह रोल उनके फेस इंप्रेशन को देख कर मिला। जस ने बताया कि उनकी मॉडलिंग और बॉडी बिल्डिंग में काफी दिलचस्पी है। उन्होंने मिस्टर चंडीगढ़ प्रतियोगिता में अपनी कैटेगरी में तीन बार इस खिताब पर कब्जा किया है। जस ने कहा कि यह मुकाम केवल मेहनत से हासिल हुआ है। किसी पंजाब एलबम में लीड रोल में कम करने वाले जस पहले हेल्थ ऑफिसर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.