Move to Jagran APP

Curfew in Chandigarh : 7808 लोग और 4541 गाड़ियां राउंडअप, 119 गिरफ्तार

पुलिस ने जिन 119 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें से एक प्रोफेसर सहित पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 188 के साथ 269 और 270 भी लगाई है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 10:07 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 10:07 AM (IST)
Curfew in Chandigarh : 7808 लोग और 4541 गाड़ियां राउंडअप, 119 गिरफ्तार
Curfew in Chandigarh : 7808 लोग और 4541 गाड़ियां राउंडअप, 119 गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कर्फ्यू लागू होने के बावजूद लोगों की गैर जिम्मेदाराना हरकतें लगातार जारी हैं। अब तक कर्फ्यू नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 7808 लोग और 4541 गाड़ियां राउंडअप करने कर ली हैं। इसके साथ ही 119 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। इनमें से एक प्रोफेसर सहित पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 188 के साथ 269 और 270 भी लगाई है।

prime article banner

ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में बलटाना चौकी इंचार्ज सस्पेंड

ड्यूटी में लापरवाही करने के आरोप में बलटाना चौकी इंचार्ज एएसआइ जगपाल सिंह को सस्पेंड कर दिया है। जगपाल सिंह पर किसी वाहन को कथित तौर पर गैर कानूनी तरीके से छोडऩे का आरोप है। इसकी पुष्टि करते एसपी (इंवेस्टिगेशन) हरमन हंस ने कहा कि मामला ध्यान में आने बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर मामले की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। पुलिस के अनुसार बलटाना चौकी इंचार्ज एएसआइ जगपाल सिंह ने दो महीने पहले अपना पद संभाला था। सूत्रों के अनुसार चौकी इंचार्ज की तरफ से गैर कानूनी तरीके के साथ एक भुक्की वाले वाहन को कथित तौर पर पैसे लेकर छोड़ दिया गया है। मामला उच्च अधिकारियों के ध्यान में आने बाद में यह कार्रवाई की गई है।

-एसपी हरमन हंस ने बताया कि चौकी इंचार्ज की तरफ से एक वाहन को गैर कानूनी तरीके से छोड़ा गया है जिसकी जानकारी मिलने पर उसे सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है।

-एएसआइ जगपाल ङ्क्षसह ने कहा कि उनपर लगाए आरोप गलत हैं। उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

-जीरकपुर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर गुरबत सिंह ने इस बारे कोई भी जानकारी न होने की बात कही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.