Move to Jagran APP

इस सपने ने साहिबा कौर को पहुंचाया रॉडीज में, अब पंजाबी सिनेमा में कदम जमाने की चाह Chandigarh News

साहिबा ने बताया कि मैं बिग बॉस में जाना चाहती थी और उसकी तैयारी कर ही रही थी कि अचानक मुझे रॉडीज के ऑडिशन का पता चला।

By Edited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 08:16 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 11:44 AM (IST)
इस सपने ने साहिबा कौर को पहुंचाया रॉडीज में, अब पंजाबी सिनेमा में कदम जमाने की चाह Chandigarh News
इस सपने ने साहिबा कौर को पहुंचाया रॉडीज में, अब पंजाबी सिनेमा में कदम जमाने की चाह Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। मैं रियलिटी शो में आना चाहती थी। बचपन से ही एक डिजाइनर और मॉडल बनना चाहती थी, यह सपना मेरा पूरा भी हुआ। एमटीवी रॉडीज में खुद की एक अलग पहचान बना चुकीं साहिबा कौर रविवार को शहर पहुंचीं। जहां उन्होंने मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया सीजन की प्रमोशन की।

साहिबा ने बताया कि खुद लाइफस्टाइल का स्टोर बनाने के बाद मैं कुछ अलग करना चाहती थी। जिसके लिए मेरी मां और पिता का भी खूब सहयोग था। मैं बिग बॉस में जाना चाहती थी और उसकी तैयारी कर ही रही थी कि अचानक मुझे रॉडीज के ऑडिशन का पता चला। बचपन से ही मैं काफी निडर किस्म की लड़की रही हूं क्योंकि घर की बड़ी बेटी थी। इसलिए सभी बेटों की तरह ही मुझसे व्यवहार करते हैं। मैंने जैसे ही पहला ऑडिशन क्लीयर किया तो मां ने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले यहीं पर जाकर देख लो क्योंकि रॉडीज बहुत ही निडरता वाला रियलिटी शो है। मैं आगे बढ़ी और रॉडीज के शो में बेहतरीन काम किया।

रॉडीज के लिए कुछ अलग से नहीं करना पड़ा
यह जरूर है कि इन शो में काम करने के लिए कुछ अलग से नहीं करना पड़ा क्योंकि लड़कों की तरह पली-बढ़ी हूं और मारने-पीटने और डराने की प्रवृत्ति मेरे अंदर बचपन से ही थी। रॉडीज के अंदर बहुत ज्यादा मजा आया। मैं सभी लड़कियों को कहना चाहती हूं कि वह भी आगे बढ़े और समाज में खुद का बेहतर स्थान बनाएं। आज के समय में हर लड़की पढ़ी-लिखी है।

पंजाबन हूं, इसलिए पंजाबी गीतों से की है शुरुआत
साहिबा ने बताया कि मैं खुद एक पंजाबी परिवार से संबंध रखती हूं, इसलिए मैं बॉलीवुड में काम करने से पहले पंजाबी सिनेमा के लिए कुछ करना चाहती हूं। मैंने एक पंजाबी गीतों की एलबम तैयार भी की है जोकि इसी महीने रिलीज भी हो जाएगी जबकि तीन पंजाबी गीतों की रिकॉर्डिग चल रही है। जोकि जल्द ही पूरी हो जाएगी। चंडीगढ़ के बारे में साहिबा ने कहा कि मैं यहां आकर बसना चाहती हूं क्योंकि यहां के लोग बहुत ज्यादा विनम्र हैं। लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन और रिकॉर्डिंग के सिलसिले में कई बार शहर आई हूं।

 

loksabha election banner

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.