Move to Jagran APP

दिल्ली ने चेन्नई को 113 रन से हराया

सेक्टर -16 क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे जेपी अत्रे मेमोरियल के लीग मुकाबले में एफसीआइ दिल्ली ने जीएसटी सेंट्रल एक्साइज चेन्नई को 113 रन से हराकर चार अंक हासिल किए। मैच में एफसीआइ दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सुमित माथुर ने 57 रन पारस डोगरा ने नाबाद 6

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 12:54 AM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 12:54 AM (IST)
दिल्ली ने चेन्नई को 113 रन से हराया
दिल्ली ने चेन्नई को 113 रन से हराया

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर -16 क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे जेपी अत्रे मेमोरियल के लीग मुकाबले में एफसीआइ दिल्ली ने जीएसटी सेंट्रल एक्साइज चेन्नई को 113 रन से हराकर चार अंक हासिल किए। मैच में एफसीआइ दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सुमित माथुर ने 57 रन, पारस डोगरा ने नाबाद 68 रन और राजिद्र बिशिष्ठ ने 64 रन की बेहतरीन पारी की खेली। टीम ने 45 ओवर में चार विकेट पर 265 रन बनाए। जीएसटी सेंट्रल एक्साइज चेन्नई के गेंदबाज हरीश कुमार, शिवांग और भागमेंद्र ने 1-1 विकेट झटका।

loksabha election banner

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जीएसटी सेंट्रल एक्साइज चेन्नई की पूरी टीम 37.3 ओवर में 152 रन ऑलआउट हो गई। बल्लेबाज अश्विन ने 76 और गौतम ने 38 रन बनाए। टीम के चार बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल पाए। दिल्ली के गेंदबाज कुलदीप यादव ने 10 रन देकर चार और मनीष ने 35 रन देकर तीन खिलाड़ियों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं, राजिद्र और योगेश ने 1-1 विकेट लिया। एयर इंडिया ने असम को पांच विकेट से हराया

प्रतियोगिता के दूसरे मैच में एयर इंडिया ने असम को पांच विकेट से हराया और 4 अंक प्राप्त किए। डीएवी-8 में खेले गए मुकाबले में असम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 155 रन बनाए। इनमें रमीज के 39 रन और शिव शंकर 60 रन की पारी खेली। टीम के आठ खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके। एयर इंडिया के गेंदबाज प्रिस और वी पांचाल ने 3-3 विकेट और प्रशांत व यशजीत ने 2-2 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एयर इंडिया की ओर से सल्लामी बल्लेबाज रोहित और अभिमन्यु यादव की जोड़ी ने बेहतरीन शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी की। इसके बाद रोहित (54 रन) के रूप में टीम को पहला झटका लगा। दूसरे छोर पर अभिमन्यु यादव जमे रहे और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे। अभिमन्यु यादव ने नाबाद 60 रन की पारी खेली, जबकि सागर ने नाबाद 14 रन बनाए। टीम ने 32 ओवर में पांच विकेट खोकर मैच को पांच विकेट से जीत लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.