Move to Jagran APP

दिल दहला देने वाला मामला, चलती स्कार्पियो में चाचा के सामने भतीजी से दुष्कर्म

जीरकपुर में एक चलती स्कार्पियो में चाचा से मारपीट के बाद उसके सामने ही भतीजी के साथ दुष्कर्म किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 04:56 PM (IST)
दिल दहला देने वाला मामला, चलती स्कार्पियो में चाचा के सामने भतीजी से दुष्कर्म
दिल दहला देने वाला मामला, चलती स्कार्पियो में चाचा के सामने भतीजी से दुष्कर्म

जेएनएन, मोहाली। जीरकपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चलती स्कार्पियो में चाचा से मारपीट के बाद उसके सामने ही भतीजी के साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद आरोपित पीड़िता व उसके घायल चाचा को बलटाना लाइटों के पास फेंककर चले गए और जाते समय धमकी देकर गए कि अगर उन्होंने किसी से इसका जिक्र किया तो उन्हें जान से मार देंगे। वारदात के बाद पीड़ित युवती व उसका चाचा अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, पुलिस ने पीडि़ता के बयानों पर तीन युवकों के खिलाफ आइपीसी की धारा-365, 341, 342, 376, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

loksabha election banner

आरोपितों की पहचान बिट्टू, निपुन व अपन के रूप में हुई है। तीनों आरोपितों को पीड़िता केवल नाम से जानती है जिसने पुलिस को उनकी स्कार्पियो का नंबर नोट करके दिया है। 27 वर्षीय पीडि़त युवती ने बताया कि वह जीरकपुर में एक सोसायटी में रहती है। 13 जुलाई को उसकी सहेली की तबीयत खराब हो गई जिस कारण वह उसका हालचाल पूछने के लिए अपने चाचा के साथ एक्टिवा पर उसके घर गई थी। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे जब वापस अपने घर लौट रही थी तो रेल विहार सोसायटी के अंदर पार्क के पास स्कार्पियो गाड़ी में सवार तीन युवकों ने उन्हें रोका और पूछा कि क्या उन्होंने किसी युवक को देखा है जिसकी बाजू पर टैटू बना हो। जब उन्होंने कहा कि ऐसे किसी युवक को उन्होंने नहीं देखा तो उनमें से एक युवक ने कहा निपुन-बिट्टू यह ऐसे नहीं समझेंगे, इन्हें गाड़ी में बैठाओ। 

डेढ़ घंटे तक घुमाते रहे पंचकूला-चंडीगढ़ में
तीनों युवकों ने उन्हें जबरदस्ती स्कार्पियो में बैठा लिया और उसके चाचा से मारपीट करने लगे। डेढ़ घंटे तक तीनों उन्हें स्कार्पियो में कभी चंडीगढ़ तो कभी पंचकूला में घुमाते रहे। इसी दौरान एक युवक ने उसके चाचा के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया और दो युवकों ने उसके चाचा को बुरी तरह से पीटा। तीनों युवक उन्हें बलटाना लाइटों पर फेंककर चले गए और जाते समय जान से मारने की धमकी देकर गए। पीड़ित युवती ने अपने जानकार को फोन कर मौके पर बुलाया जिसने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

कालका की बताई जा रही है स्कॉर्पियो
पीड़ित युवती ने स्कार्पियो गाड़ी का नंबर एचआर-49 1938 नोट कर पुलिस को दिया है। बाद में पुलिस ने पीडि़त युवती के बयानों पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। जिस गाड़ी में युवती के साथ दुष्कर्म हुआ, वह कालका की बताई जा रही है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.