Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में Auto driver महिला को ले गया अनजान घर में, दुष्कर्म के बाद हो गया फरार

रेलवे स्टेशन से रविवार देर रात मोहाली के लिए ऑटो हायर करने वाली ओडिशा निवासी 42 वर्षीय महिला से चालक ने दुष्कर्म किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 09:01 PM (IST)
चंडीगढ़ में Auto driver महिला को ले गया अनजान घर में, दुष्कर्म के बाद हो गया फरार
चंडीगढ़ में Auto driver महिला को ले गया अनजान घर में, दुष्कर्म के बाद हो गया फरार

जेएनएन, चंडीगढ़। रेलवे स्टेशन से रविवार देर रात मोहाली के लिए ऑटो हायर करने वाली ओडिशा निवासी 42 वर्षीय महिला से चालक ने दुष्कर्म किया। वह वारदात को शहर के रामदरबार इलाके में अंजाम देकर फरार हो गया। मामले की सूचना पीड़िता ने मोहाली स्थित कमरे पर पहुंचकर पंजाब पुलिस को दी। पंजाब पुलिस ने महिला की शिकायत देर रात चंडीगढ़ सेक्टर-31 थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दी। यूटी पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाने के बाद उसके बयान के आधार पर अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

पीड़िता मोहाली के सेक्टर-89 स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करती है। वह मोहाली में ही किराये पर रहती है। पीड़िता के मुताबिक पिछले महीने वह ओडिशा स्थित अपने घर गई थी। शनिवार रात चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर आकर मोहाली जाने के लिए उसने ऑटो हायर किया। ऑटो चालक उसको रामदरबार के पास पहुंचने पर जबरन एक कमरे में लेकर गया। वहां पर दुष्कर्म करने के बाद आरोपित ऑटो लेकर फरार हो गया। पीड़िता किसी प्रकार मोहाली स्थित अपने कमरे पर पहुंची और पुलिस को आपबीती से अवगत कराया।

शहर में पहले भी हुई हैं ऐसी वारदातें  

केस- एक : साल 2015 में सेक्टर-34 स्थित कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती ने देर रात ऑटो हायर किया था। ऑटो चालक सहित दो आरोपित सेक्टर-29 की आयरन मार्केट के पास जंगल में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने तकरीबन दो वर्ष बाद एक अन्य ऑटो चालक व सहयोगी आरोपितों को सामूहिक दुष्कर्म में गिरफ्तारी कर मामला सॉल्व किया था।

केस- दो : साल 2017 में देहरादून निवासी और मोहाली में पीजी में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने देर रात ऑटो हायर किया था। पहले से ऑटो में सवार चालक सहित तीन आरोपितों ने सेक्टर-53 में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। मामले में तीनों आरोपितों मोहम्मद इरफान, किस्मत अली और मोहम्मद गरीब को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

केस- तीन : इस साल के शुरुआत में ही हिमाचल से पीजीआइ में उपचाराधीन दोस्त से मिलने आए व्यक्ति ने सेक्टर-17 बस स्टैंड से ऑटो हायर किया। ऑटो में पहले से चालक के साथ सवार आरोपित युवक को जबरन सेक्टर-37 के पास ले गए और मारपीट कर लूटने के बाद उसे सड़क पर धकेलकर फरार हो गए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.