Move to Jagran APP

चंडीगढ़ की स्क्वाड्रन लीडर मिलनप्रीत कौर बनी मिसेज इंडिया पंजाब की विजेता

चंडीगढ़ की रहने वाली मिलनप्रीत कौर ने मिसेज इंडिया पंजाब का खिताब अपने नाम किया है। उन्होंने पहली बार किसी ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 01:47 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 12:08 PM (IST)
चंडीगढ़ की स्क्वाड्रन लीडर मिलनप्रीत कौर बनी मिसेज इंडिया पंजाब की विजेता
चंडीगढ़ की स्क्वाड्रन लीडर मिलनप्रीत कौर बनी मिसेज इंडिया पंजाब की विजेता

जासं, चंडीगढ़। इंडियन एयर फोर्स में एरोनोटिक्स इंजीनियर के रूप में कार्यरत स्क्वाड्रन लीडर मिलनप्रीत कौर ने मिसेज इंडिया पंजाब 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है। शहर की रहने वाली 33 वर्षीय मिलन का यह पहला ब्यूटी पैजेंट जिसमें उन्होंने टाइटल अपने नाम किया।

loksabha election banner

पति और दोस्तों ने किया था प्रेरित
उन्होंने कहा कि पैजेंट में हिस्सा लेने के लिए उनके पति और दोस्तों ने प्रेरित किया था। इसके बाद उन्होंने इस पैजेंट में हिस्सा लेने के लिए एयर फोर्स से  कुछ दिनों की छुट्टी लेकर तैयारी की थी। मिलन के पति भी एयरफोर्स में पायलट हैं। मिलन ने कहा कि वह पिछले दस वर्ष से एयरफोर्स से जुड़ी हैं और खुद को फिट रखने के लिए योग और जिम का सहारा लेती हैं।

मिसेज इंडिया पंजाब का आयोजन हाल ही में जीरकपुर में हुआ। जिसमें पंजाब और चंडीगढ़ से कई महिलाओं ने हिस्सा लिया था। इसमें शहर की अर्पणा कपूर को क्लासिक मिसेज इंडिया पंजाब-2019 और सुरिंदर परमार को सुपर क्लासिक क्लासिक मिसेज इंडिया पंजाब- 2019 के खिताब से नवाजा गया।इसके अलावा सुप्रीत रूपम को मिसेज इंडिया पंजाब के फर्स्ट रनरअप, मनजीत मद्रा को मिसेज क्लासिक में फर्स्ट रनरअप और प्रवीण शर्मा को फर्स्ट सुपर क्लासिक में फर्स्ट रनरअप से नवाजा गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.