Move to Jagran APP

कृष्णा ने जीता मैन अॉफ इंडिया-2019 का टाइटल, अब मनीला में करेंगे इंडिया का प्रतिनिधित्व

मॉडल व फिटनेस ट्रेनर कृष्णा सलक ने मैन अॉफ द इंडिया -2019 का टाइटल जीतकर शहर का रोशन किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 02:14 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 09:37 AM (IST)
कृष्णा ने जीता मैन अॉफ इंडिया-2019 का टाइटल, अब मनीला में करेंगे इंडिया का प्रतिनिधित्व
कृष्णा ने जीता मैन अॉफ इंडिया-2019 का टाइटल, अब मनीला में करेंगे इंडिया का प्रतिनिधित्व

विकास शर्मा, चंडीगढ़। मॉडल व फिटनेस ट्रेनर कृष्णा सलक ने मैन अॉफ द इंडिया -2019 का टाइटल जीतकर शहर का रोशन किया है। सेक्टर -22 स्थित बोल्ट जिम एंड स्पा में बतौर फिटनेस ट्रेनर काम करने वाले कृष्णा ने हैदराबाद में आयोजित इस प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल कर इस खिताब पर कब्जा किया। कृष्णा ने बताया कि 4 से 7 मई  को आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए कई दौर की प्रतियोगिताएं हुई। इसमें फिटनेस टेस्ट, इंट्रोडेक्शन राउंड, स्पीकिंग टेस्ट, टेलेंट राउंड और रैंप वॉक जैसी कई प्रतियोगिताएं हुई। इसमें देशभर से आए 26 प्रतिभागियों मॉडल्स और बॉडी बिल्डर्स ने हिस्सा लिया था। जिसमें उन्हें पहला स्थान हासिल हुआ है। इस टाइटल के बाद अब वह मनीला में होने वाली मैन अॉफ द वर्ल्ड -2019 में हिस्सा लेंगे, यह प्रतियोगिता इसी साल जुलाई में आयोजित होगी।

loksabha election banner


 
पिछले 5 साल से के लिए कर रहे हैं प्रतियोगिता की तैयारी

कृष्णा सलक ने बताया कि वह इस प्रतियोगिता के लिए पिछले पांच साल से तैयारी कर रहे थे। अपनी ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने अपने इसी शौक की वजह से फिटनेस से जुड़े कोर्स को करने में तरजीह दी। अभी वह इंटनेशनल फिटनेस ट्रेनर है और फिटनेस के लिए कई तरह की एक्सरसाइज लोगों को करवाते हैं। कृष्णा ने बताया कि अभी वह कई लोगों के पसर्नल फिटनेस ट्रेनर हैं, इन लोगों को वह घर में जाकर फिटनेस संबंधी एक्सरसाइज करवाते हैं।
 
डाइट, फिटनेस और ड्रेस पर देता हूं खास ध्यान
कृष्णा सलक ने बताया कि अपनी फिटनेस के लिए वह खास तरह का ध्यान रखते हैं, खासकर अपने चेहरे और आंखों का। कृष्णा ने बताया कि वह सुबह 6 बजे उठ जाते हैं, उठते ही उनका काम अपनी दिनभर की डाइट तैयार करना होता है। वह दिन में पांच बार खाना खाते हैं।
 
कई फैशन शो और प्रोडेक्ट्स के लिए मॉडलिंग कर चुके हैं कृष्णा
कृष्णा सलक ने बताया कि वह कई फैशन शो में हिस्सा ले चुके हैं। वह फैशन वीक, एशियन वीक, बड़े फोटोग्राफर्स के साथ फोटो शूट कर चुके हैं। इसके अलावा कई प्रोडेक्ट के लिए वह मॉडलिंग भी कर चुके हैं।

krishana 03.jpg
 
बॉलीवुड में नाम कमाना है कृष्णा की चाहत
सेक्टर -22 स्थित बोल्ट जिम एंड सपा के मालिक अनीश गुप्ता ने बताया कि कृष्णा बॉलीवुड में जाकर नाम कमाना चाहता है। इसके लिए उसने काफी मेहनत की है। हमें खुशी है कि हमारे जिम से एेसे लोग जुड़े हुए हैं। कृष्णा पिछले कई सालों से मेहनत कर रहा है, हमें उम्मीद है कि वह इस मनीला में होने वाली प्रतियोगिता में इंडिया टॉप में रहकर इंडिया का नाम रोशन करेगा।



प्वांइटर -
नाम - कृष्णा सलक
हाइट - 6.2 इंच
वर्क प्रोफाइल - फिटनेस ट्रेनर, मॉडलिंग
पिता - बलजीत सिंह, चंडीगढ़, एएसआई
माता - राजदेवी

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.