Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस पर बंद रहेंगे शहर के कई रास्ते

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-17 स्थित परेड ग्राउंड में गणतंत्र दिवस के मौके पर सुबह सात बजे से

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 10:35 PM (IST)
गणतंत्र दिवस पर बंद रहेंगे शहर के कई रास्ते
गणतंत्र दिवस पर बंद रहेंगे शहर के कई रास्ते

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-17 स्थित परेड ग्राउंड में गणतंत्र दिवस के मौके पर सुबह सात बजे से लेकर कार्यक्रम खत्म होने तक आम लोगों के वाहनों की एंट्री बंद रहेगी। इस दौरान ट्रैफिक को शहर के अलग-अलग हिस्सों में डाइवर्ट किया गया है। मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस ने इसके लिए एडवाइजरी जारी कर दी।

loksabha election banner

सेक्टर-16,17, 22, 23 लाइट प्वाइंट से गुरदयाल पेट्रोल पंप, सेक्टर-22 ए से उद्योग पथ तक, सेक्टर-16/17 लाइट प्वाइंट से सेक्टर-16/17/22/23 चौक जन मार्ग से परेड ग्राउंड तक आने वाला रास्ता आम लोगों के लिए बंद रहेगा।

सेक्टर-22ए में वाहनों की पार्किंग नहीं होगी। जिन लोगों के पास पार्किग का पास है, वे सेक्टर-16/17/22/23 चौक से जनमार्ग होकर सेक्टर-22ए में अपने वाहन पार्क कर सकेंगे। इसके अलावा सेक्टर-17 में नीलम थिएटर की बैक साइड पर फुटबाल स्टेडियम और सर्कस ग्राउंड में पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

कार्यक्रम के दौरान का रूट

पंजाब राजभवन में ऐट होम कार्यक्रम के दौरान सेक्टर-5, 6, 7, 8 के राउंड अबाउट से लेकर गोल्फ क्लब के टी-प्वाइंट तक और टी-प्वाइंट से लेकर एडवाइजर रेजिडेंस तक आम लोगों के लिए रास्ता बंद रहेगा। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोग अपने वाहनों को सेक्टर-7 स्थित राज भवन के सामने पार्किंग में खड़े कर सकेंगे। वहीं, हरियाणा राजभवन में कार्यक्रम के दौरान सुखना लेक पार्किग और हीरा चौक तक वाहनों पर पाबंदी रहेगी। हरियाणा राजभवन में एट होम कार्यक्रम शामिल होने वाले गेस्ट अपने वाहनों को सुखना लेक और यूटी गेस्ट हाउस की पार्किग में पार्क कर सकते हैं।

यह रहेगा बसों का रूट

हरियाणा, पंजाब और हिमाचल से आने वाली लॉन्ग रूट बसों की किसान भवन और पिकाडली चौक से होते हुए हिमालय मार्ग के रास्ते सेक्टर-17 स्थित बस स्टैंड में एंट्री होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.