Move to Jagran APP

अवैध संबंधों के चलते पत्नी व चचेरे भाई की कस्सी से काटकर हत्या

रामपुरा फूल के गांव ढिपाली में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी व चचेरे भाई की कस्सी व अन्य तेजधार हथियारों से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 10:03 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 06:10 AM (IST)
अवैध संबंधों के चलते पत्नी व चचेरे भाई की कस्सी से काटकर हत्या
अवैध संबंधों के चलते पत्नी व चचेरे भाई की कस्सी से काटकर हत्या

जीवन जिदल, रामपुरा फूल : रामपुरा फूल के गांव ढिपाली में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी व चचेरे भाई की कस्सी व अन्य तेजधार हथियारों से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने कारण महिला व देवर के आपस में अवैध संबंध थे। मृतक युवक शुक्रवार देर रात को अपनी प्रेमिका भाभी से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। इसका पता चलने पर मृतक महिला के पति ने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और मौके पर पड़ी कस्सी व अन्य तेजधार हथियारों से काटकर उनकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित भाई मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, जबकि सूचना मिलने के बाद डीएसपी फूल जसवीर सिंह व थाना फूल प्रभारी इंस्पेक्टर हरबंस सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामपुरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं फूल पुलिस ने मृतक के बड़े भाई करतार सिंह के बयानों पर उसके दो चचेरे भाइयों पर हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

मृतका की दस साल पहले हुई थी शादी, हैं दो बच्चे

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि गांव बजजोआना निवासी मनप्रीत कौर की शादी करीब दस साल पहले गांव ढिपाली के रहने वाले बलदेव सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे एक बेटा व बेटी हैं। वह अपने परिवार के साथ ढिपाली-भाईरुपा रोड पर ढाणी में स्थित अपने खेत के पास बने मकान में रहती थी।

कुछ ही दूरी पर रहते हैं चाचा के बेटे

आरोपित बलदेव सिंह के घर से कुछ गज की दूरी पर स्थित उसके चाचा करतार सिंह अपनी पत्नी तथा तीन बेटों के साथ रहता है। करतार सिंह के सबसे छोटे बेटे राजिद्र सिंह उर्फ राजू जोकि ट्रक ड्राइवर है, उसके अपनी भाभी मनप्रीत कौर पत्नी बलदेव सिंह के साथ पिछले कुछ समय से अवैध संबंध थे। इसका पता पूरे परिवार वालों का था और उन्हें दोनों को काफी समझाते हुए उन्हें रोका भी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए और अपने अवैध संबंध जारी रखे।

घर से काम पर जाने की बात कह निकला था इंद्रजीत, डेढ़ घंटे बाद आई चीखने की आवाज

मृतक के भाई इंद्रजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि साढ़े दस बजे के करीब मृतक राजिद्र सिंह काम पर जाने की बात कहकर घर से चला गया। करीब डेढ़ घंटे बाद बलदेव सिंह के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वह अपने माता-पिता तथा भाई के साथ बलदेव सिंह के घर पहुंचा, तो देखा कि घर के आंगन में आरोपित बलदेव सिंह ने अपने भाई जगदेव सिंह के साथ मिलकर अपनी पत्नी मनप्रीत कौर व उसके भाई राजिद्र सिंह की कस्सी से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए, जबकि दोनों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे। आरोपितों की तलाश शुरू : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया ने मृतक युवक के भाई इंद्रजीत सिंह की शिकायत पर आरोपित चचेरे भाई बलदेव सिंह तथा जगदेव सिंह पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.