Move to Jagran APP

सुखबीर व मजीठिया के निशाने पर रहे मनप्रीत

ब¨ठडा में अकाली दल की रैली के दौरान वित्त मंत्री मनप्रीत ¨सह बादल निशाने पर रहे। पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर ¨सह बादल व पूर्व राजस्व मंत्री बिक्रम ¨सह मजीठिया ने अपने भाषण में मनप्रीत बादल को घेरा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 08:58 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 08:58 PM (IST)
सुखबीर व मजीठिया के निशाने पर रहे मनप्रीत
सुखबीर व मजीठिया के निशाने पर रहे मनप्रीत

गुरप्रेम लहरी, ब¨ठडा : ब¨ठडा में अकाली दल की रैली के दौरान वित्त मंत्री मनप्रीत ¨सह बादल निशाने पर रहे। पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर ¨सह बादल व पूर्व राजस्व मंत्री बिक्रम ¨सह मजीठिया ने अपने भाषण में मनप्रीत बादल को घेरा। उन्होंने चुनाव से पहले मनप्रीत ¨सह बादल व कांग्रेस की ओर से किए गए वादों को पूरा न करने पर मनप्रीत बादल को कोसा। ब¨ठडा के पूर्व विधायक व पूर्व सीपीएस सरूप चंद ¨सगला ने तो उनका नया नामकरण कर दिया। उन्होंने मनप्रीत बादल का नया नाम मनप्रीत गप्पी रखा दिया। तीनों नेताओं के भाषण का फोकस लोकसभा चुनाव 2019 पर रहा।

loksabha election banner

अपने संबोधन में जहां सुखबीर ¨सह बादल ने कहा कि खजाना खाली नहीं बल्कि मनप्रीत की नीयत ही खाली। वह कुछ करना ही नहीं चाहता। बिक्रम ¨सह मजीठिया का पूरा भाषण मनप्रीत बादल पर ही रहा। उन्होंने जॉली मूड में कहा कि मनप्रीत बादल ते ऐंवे ई घूरियां वट्टी जांदे ने, ऐंवे ही गुस्सा मन्न जांदे ने, असीं तां कुड़ी वाले आं, असीं तां छोटी थां ते आं।

उन्होंने कहा कि मनप्रीत बादल ने चिमनियों में से धुआं तो नहीं निकाला लेकिन थर्मल कर्मियों का धुआं जरूर निकाल दिया। लेकिन उन्होंने भी कम नहीं गुजारी। उन्होंने भी दो -ढाई माह आगे के दरबाजे से मनप्रीत को किसी भी समागम में घुसने नहीं दिया।

मनप्रीत फोटोयां लहाउन च कलाकार ए

बिक्रम ¨सह मजीठिया ने कहा कि मनप्रीत बादल फोटोयां लहाउन च पूरा कलाकार ए। ¨सगापुर विच लम्मा पै पै के फोटोयां करवाई गया। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री लाने के मनप्रीत ने वादे किए थे, ब¨ठडा में तो इंडस्ट्री आ ही गई होगी? उन्होंने कहा कि फिल्म सीधी चले तो दर्शकों को मजा नहीं आता। वे भी रोमांचक सीन चाहते हैं। अब याद कर लो 2017 वाला सीन। हर घर में नौकरी देने का वादा किया। ब¨ठडा में तो डबल डबल नौकरी मिल गई होगी। एक कैप्टन ने दे दी होगी और दूसरी मनप्रीत ने। जब तक नौकरी नहीं मिलेगी, तब तक बेरोजगारी भत्ता 2500 रुपये देने का वादा किया था। ब¨ठडा वालों को तो पांच पांच हजार मिल गया होगा।

बादल नाम लगाना सौखा लेकिन बादल बनना बहुत औखा

बिक्रम ¨सह मजीठिया ने कहा कि अपने नाम के पीछे बादल नाम लगाना ही आसान है। लेकिन बादल बनना बहुत औखा है। नकली बादल पल्ले पै गया ब¨ठडे वालेयां दे। माड़ा सौदा फड़ लिया तुंसीं। हुण अग्गे वासते बच जाइयो। गिदड़बाहा वालेयां ने भी माड़ा सौदा समझ के छड्ड दित्ता सी। उन्होंने कहा कि मैं तां भैण दित्ती ए, तुहाड़े पैरां दे बराबर हां। उन्होंने कहा कि मनप्रीत बादल ने तो थर्मल की चिमनियों से धुआं नहीं निकाला लेकिन 2019 के चुनाव में आप जरूर निकाल देना। मनप्रीत बन गया झूठां दी फैक्ट्री : सरूप

पूर्व सीपीएस सरूप चंद ¨सगला ने कहा कि मनप्रीत बादल झूठां दी फैकट्री बन गया ए। ऐसे में उसका नाम मनप्रीत गप्पी होना चाहिए। हर महीने एक कारखाना लगाने का वादा किया। हीरो हांडा के साथ बात हो चुकी है। जहाजां दा कारखाना लगाएंगे और पता नहीं क्या-क्या झूठे वादे किए। कचरा प्लांट शिफ्ट करने का झूठा वादा किया। मनप्रीत कहते थे कि दरवाजे को ठुड्डा मार कर अंदर आया करना, लेकिन वह चार-पांच लोगों के बिना और किसी को तो पास भी नहीं फटकने देते। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी में भी जो टैक्स लगा दिया वह कांग्रेस का जजिया टैक्स मनप्रीत ने लगा दिया। अगर विकास चाहते हो तो 2019 में हरसिमरत कौर बादल को जिताएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.