जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 100 लीटर लाहन, नौ बोतल देसी शराब व 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की। पकड़े गए दोनों आरोपितों पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना नहियांवाला पुलिस के सहायक थानेदार सुखविदर सिंह ने बताया कि जसपाल सिंह वासी जंडावाला के घर में गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी पर अवैध शराब बनाने का सामान व 100 लीटर लाहन के साथ नौ बोतल शराब बरामद की गई। आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा थाना रामा पुलिस के सहायक थानेदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपित निक्का सिंह निवासी गांव ज्ञाना गश्त के दौरान गांव जज्जल के पास 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब की तस्करी करते गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। खेत से औजार चोरी करने वाले पांच युवक गिरफ्तार भीखी पुलिस ने खेती औजार चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच व्यक्तियों को काबू किया है।

थाना भीखी के एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि दलजीत सिंह निवासी फफड़े भाईके ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी जमीन गुरदीप सिंह ने ठेके पर ली हुई है। उनके खेत से अज्ञात व्यक्तियों ने खेती के सारे औजार चोरी कर लिए। पुलिस ने मामा दर्ज कर जांच शुरू की तो बलविदर सिंह, गुरतेज सिंह, मनिदर सिंह, जसवीर सिंह निवासी पाखों कलां और पीता सिंह निवासी रड् को काबू कर उनके पास से अलग-अलग किस्म के खेती के औजार भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Jagran