जासं, बठिडा : थाना कोतवाली पुलिस ने शहर में लगातार हो रही वाहन चोरी की वारदातों को सुलझाते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर चोरी के पांच मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा व दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। पकड़े गए आरोपितों का एक साथी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

सीआईए स्टाफ टू के एएसआई कुलविदर सिंह के मुताबिक उन्हें गुप्त सूचना मिली कि आरोपित लखविदर सिंह, जसविदर सिंह वासी गांव दौला जिला श्री मुक्तसर साहिब व नानक सिंह वासी दबड़ीखाना, जिला फरीदकोट वाहन चोरी करते हैं। सूचना मिली कि आरोपित चोरी किए गए वाहनों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर शहर में घूम रहे हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए उनकी टीम ने फायर ब्रिगेड चौक के पास नाकाबंदी की। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को शक के आधार पर रोककर पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि वह शहर के विभिन्न एरिया से वाहन चोरी करते हैं। इस काम में उनका तीसरा साथी नानक सिंह वासी दबड़ीखाना भी शामिल है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपितों की निशानदेही पर तीन मोटरसाइकिल व एक एक्टिवा बरामद की गई।

पुलिस के मुताबिक आरोपित जसविदर सिंह नाबालिग होने के कारण उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है, जबकि तीसरे आरोपित नानक सिंह की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

इसी तरह सिविल अस्पताल चौकी इंचार्ज एएसआई राजपाल सिंह ने सूचना के आधार पर आरोपित बिक्कर सिंह वासी रामपुरा को स्थानीय सब्जी मंडी से गिरफ्तार कर चोरी के दो मोटरसाइकिल बरामद किए। एएसआई के मुताबिक आरोपित नशा करने का आदी है। नशे के पूर्ति करने के लिए वह वाहन चोरी करता था। इसके अलावा एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया।

थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर दविदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!