Move to Jagran APP

द ग्रेट इंडियन शॉ¨पग के लिए दुकानदारों में भारी उत्साह

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा दैनिक जागरण की ओर से इस फेस्टिवल सीजन को लेकर आयोजित-द ग्रेट इंडियन शॉ¨पग उत्सव के प्रति दुकानदारों की ओर से भारी उत्साह दिखाया जा रहा है। जिसके चलते बुधवार को जहां बड़ी गिनती में दुकानदारों ने दैनिक जागरण दफ्तर फोन कर इस उत्सव के बारे में विसतृत जानकारी हासिल की, वहीं कोई दुकानदारों ने कूपन भी हासिल किए। हैं। गौरतलब है कि इस विशेष उत्सव की शुरुआत बीते मंगलवार 16 अक्टूबर को चार राज्यों के 21 शहरों में 45 दिनों के लिए एक साथ शुरु हो चुकी है। इस उत्सव के जरिए हम लाखों उपभोक्ताओं तक पहुंचेंगे। उनमें से आप भी हो सकते हैं विजेता। हर पखवाड़े एक ड्रा निकलेगा और फिर होगा मेगा ड्रा। करोड़ों के इनाम। तो तैयार हो जाएं अब तक के सबसे बड़े दीपोत्सव का हिस्सा बनने के लिए। आपके शहर ब¨ठडा में भी शुरू हो रहा है यह उत्सव ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 07:53 PM (IST)
द ग्रेट इंडियन शॉ¨पग के लिए दुकानदारों में भारी उत्साह
द ग्रेट इंडियन शॉ¨पग के लिए दुकानदारों में भारी उत्साह

फोटो संख्या- जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : दैनिक जागरण ने फेस्टिवल सीजन को लेकर आयोजित 'द ग्रेट इंडियन शॉ¨पग उत्सव' के प्रति दुकानदारों ने भारी उत्साह दिखाया है। जिसके चलते बुधवार को जहां बड़ी गिनती में दुकानदारों ने दैनिक जागरण दफ्तर फोन कर इस उत्सव के बारे में विस्तृत जानकारी ली। वहीं, कई दुकानदारों ने कूपन भी हासिल किए हैं। गौरतलब है कि इस विशेष उत्सव की शुरुआत 16 अक्टूबर को चार राज्यों के 21 शहरों में 45 दिनों के लिए एक साथ हो चुकी है। इस उत्सव के जरिए हम लाखों उपभोक्ताओं तक पहुंचेंगे। उनमें से आप भी हो सकते हैं विजेता। हर पखवाड़े में एक ड्रॉ निकलेगा और फिर होगा मेगा ड्रॉ। करोड़ों के इनाम। तो तैयार हो जाएं अब तक के सबसे बड़े दीपोत्सव का हिस्सा बनने के लिए। आपके शहर ब¨ठडा में भी शुरू हो रहा है यह उत्सव।

loksabha election banner

ग्राहकों को पुरस्कारों की गारंटी

दुकानदारों को प्रचार के लिए लुभावने डिस्काउंट व ग्राहकों को विशेष पुरस्कारों की गारंटी के अवसर भी प्रदान कर रहा है द ग्रेट इंडियन शॉ¨पग फेस्टिवल। विजेताओं के नाम की घोषणा के बाद विभिन्न मीडिया चैनलों से उनके नाम प्रकाशित और प्रसारित किए जाएंगे। बस इसके लिए आपको केवल एक कदम बढ़ाना है और शामिल होना है दीपोत्सव में। क्या है योजना

दुकानदारों के लिए : उन्हें रजिस्ट्रेशन कराना है और बस सजाना है अपनी दुकान को आकर्षक तरीके से। इसके लिए बहुत कुछ दिया जाएगा दैनिक जागरण की ओर से जैसे कि कूपन, डैंग्लर्स, पोस्टर्स, टेंट कार्ड और एक एक्रेलिक बाक्स। जिस रिटेल स्टोर के ग्राहक का लक्की ड्रा निकलेगा उसे विभिन्न माध्यमों से मिलेगी बेहतरीन पब्लिसिटी। मेगा ड्रा में होगा विदेश यात्रा का टिकट। रजिस्ट्रेशन फीस होगी दस हजार । रिटेलर्स को बस इतना करना है :

स्पष्ट कर दें कि ये फायदे पाना आपको कठिन लग रहा होगा, लेकिन वास्तव में ये बहुत आसान है। इसके लिए आपको केवल अपनी दुकान को सजाना है और सर्वोत्तम तरीके से उत्सव की पब्लिसिटी करनी है। आश्वस्त रहें, आपको भेजी गई सहायता किट आपके स्टोर या आउटलेट को इस नवीन और उपयोगी उत्सव के बारे में प्रदर्शित करने में मदद करेगी। इस किट में आपको ये सब प्रदान किया जाएगा..

100 कूपन

15 डैंग्लर्स

10 पोस्टर

1 ऐक्रेलिक कूपन बॉक्स

6 टेंट कार्ड

रजिस्ट्रेशन फीस- दस हजार । ग्राहकों के लिए : खरीददारी पर कूपन भरकर एक्रेलिक बॉक्स में डालेंगे और हर पखवाड़े निकलेगा लक्की ड्रा। उसके बाद मेगा ड्रा। विजेताओं को मिलेंगे करोड़ों के आकर्षक उपहार। बस अपनी जरुरत के हिसाब से खरीददारी करें और भरें एक लक्की कूपन, जो दिला सकता है आपको कार, मोटरसाइकिल, सोने का नेकलेस, एलईडी टीवी, माइक्रोवेव या मोबाइल फोन। अनेक विजेताओं को यह दिए जाएंगे। यहां करें संपर्क

98886-48111,97815-20500

दैनिक जागरण कार्यालय, एससीओ-5-6, देवराज टॉवर, सौ फुटी रोड, नजदीक घोड़े वाला चौक, ब¨ठडा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.