Move to Jagran APP

प्रदेश सरकार के खिलाफ अकालियों ने दिया धरना

शिरोमणि अकाली दल की तरफ से गांधी चौंक में प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:09 PM (IST)
प्रदेश सरकार के खिलाफ अकालियों ने दिया धरना
प्रदेश सरकार के खिलाफ अकालियों ने दिया धरना

संसू, रामामंडी/तलवंडी साबो : पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि और आटा दाल स्कीम के कार्ड रद करने के विरोध शिरोमणि अकाली दल की तरफ से गांधी चौंक में प्रदर्शन किया गया। शहरी प्रधान मदनलाल लहरी के नेतृत्व में अकाली नेताओं तथा पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। शहरी प्रधान मदनलाल लहरी ने कांग्रेस सरकार पर बरसते हुए कहा कि अपने साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने कोई वायदा पूरा नहीं किया। इस मौके अकाली दल बीसी विग यूथ मोर्चा के प्रधान सुखवंत सिंह काला, पूर्व नगर कौंसिल अध्यक्ष कृष्ण मित्तल, आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान विजय लहरी , सतबीर सिंह असीजा, हरबंस सिंह सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

loksabha election banner

उधर, तलवंडी साबो में पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

शिरोमणि अकाली दल के महासचिव और पूर्व विधायक जीत महिदर सिंह सिद्धू की अगुआई में जहां खंडा चौक में धरना दिया गया और वहीं हलके के अकाली वर्करों ने भी गांव गांव में धरने दिए। वक्ताओं ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने लाखों की संख्या में गरीब लोगों के नीले कार्ड काटकर उनके साथ बहुत बड़ा धक्का किया हैं। पंजाब सरकार को डीजल और पेट्रोल पर लगाए गए टैक्स वापिस लेने की मांग की गई और बिजली के रोजाना बढ़ रहे रेटों को वापिस लेने के लिए रोष प्रदर्शन किए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.