जासं,बठिडा: जिले में मोटरसाइकिल सवार झपटमारों का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। दिनदहाड़े छीना-झपटी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। शहर में दो दिन में ही स्नैचिग की तीन वारदातें हो चुकी हैं, जिनमें स्कूटी सवार महिला के गले से सोने की चेन और साइकिल सवार का मोबाइल फोन छीन लिया गया। वीरवार को थाना सिविल लाइन के माडल टाउन फेज टू और तीन के इलाके में यह दोनों घटनाएं हुई। वहीं गांव पक्का कलां में गत बुधवार को अज्ञात व्यक्तियों नेा एक बुजुर्ग महिला के सोने के कंगन छीन लिए।

पहले मामले में माडल टाउन फेज-2 निवासी वीनू बांसल ने बताया कि वीरवार सुबह करीब सवा सात बजे वह अपनी स्कूटी से जा रही थी। गली नंबर तीन के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस थाना सिविल लाइन को सूचना दी। इसी तरह माडल टाउन फेस-3 में वीरवार दोपहर करीब दो बजे एक साइकिल सवार से मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। किशन कुमार निवासी तिनकोनी ने बताया कि वह लालटेन लगाने का काम करता है। माडल टाउन फेज-2 में उक्त वारदात को अंजाम दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने झपटमारों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन युवक भागने में सफल रहे।

इसी तरह गत बुधवार को गांव पक्का कलां में दो लोग एक बुजुर्ग महिला की सोने की अंगूठी छीनकर फरार हो गए। थाना संगत में दर्ज कराई गई शिकायत में करतार कौर निवासी पक्का कलां ने बताया कि बीती 13 अक्टूबर की शाम करीब छह बजे अपनी दुकान पर बैठी थी। इस दौरान दो लोग बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर आए और उसकी अंगूठी छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता का बयान लेने के बाद अज्ञात लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran