Move to Jagran APP

उल्टा टाग गला दबाने से जब सपना न मरी तो कापे से सात वार कर सिर कर दिया धड़ से अलग

युवती की सिरकटी लाश का मामला बठिंडा पुलिस ने सुलझा लिया है। सपना जिसको अपना भाई कहती थी उसी ने उसकी जान ले ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 12:34 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 06:38 AM (IST)
उल्टा टाग गला दबाने से जब सपना न मरी तो कापे से सात वार कर सिर कर दिया धड़ से अलग
उल्टा टाग गला दबाने से जब सपना न मरी तो कापे से सात वार कर सिर कर दिया धड़ से अलग

गुरप्रेम लहरी, बठिंडा : युवती की सिरकटी लाश का मामला बठिंडा पुलिस ने सुलझा लिया है। सपना, जिसको अपना भाई कहती थी उसी ने उसकी जान ले ली। कत्ल करते समय आरोपित सुक्खा को जरा भी दया नहीं आई। आरोपित सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा ने बताया कि 15 अप्रैल की रात को वह, उसकी दोस्त पूजा और सपना ने दो बोतल शराब पी थी। इस दौरान सपना ने इसको कुछ उल्टा-सीधा बोल दिया। वह पूजा और उनके बीच अक्सर लड़ाई करा दिया करती थी। सपना ने जब उल्टा-सीधा बोला तो सुक्खा गुस्से में आ गया। इसी दौरान उसका दोस्त मीत भी वहा आ गया। उन्होंने पहले सपना को पूजा के घर में ही टागें बाध कर उल्टा टाग दिया। इसके बाद गला दबा कर मारने की कोशिश की। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया। लेकिन गला दबाने के बाद सपना बेहोश हो गई। मीत की मदद से उसने सपना को मोटरसाइकिल पर बिठाया और उसको लेकर रजबाहे के पास आ गए। वे अभी वहा पर पहुंचे ही थे कि तेज आधी चलने लगी। लेकिन वह इतने गुस्से में था कि उसने बेहोश सपना को जमीन पर लेटा कर उसकी गर्दन पर दाईं ओर से वार करने शुरू कर दिए और तब तक कापे से वार करता रहा जब तक उसका सिर धड़ से अलग नहीं हो गया। उसने सात वार करके उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। उसने कहा कि हालाकि सपना बेहोशी के आलम में थी। लेकिन फिर भी वह अपने साथ होता सब कुछ देख रही थी, उसने उल्टा टागने से लेकर गला काटने तक एक बार भी उसको ऐसा न करने के लिए नहीं कहा। बल्कि उसको उल्टा ही बोलती रही। इस कारण उसने बेरहमी से उसको मार दिया। इसके बाद कापे से ही उसके कपड़े फाड़ डाले और गर्दन को धड़ से डेढ़ किलोमीटर दूर फेंद दिया। इस समय दौरान पर उस पर हैवान इस कद्र हावी था कि उसको कुछ भी पता नहीं चला और उसके कपड़े क्यों फाड़े और बाद में उसके सिर के पास ही क्यों फेंक, इसका उसको कुछ भी पता नहीं चला।

loksabha election banner

आरोपित सुक्खा लगाता है प्रशाद की स्टॉल व मीत बेरोजगार

आरोपित सुक्खा का कहना है कि वह धार्मिक मेलों में प्रशाद की स्टॉल लगाया करता था। जबकि मीत इस समय बेरोजगार था। वह सुक्खा के पास हर दूसरे -तीसरे दिन चक्कर लगाया करता था और उससे पाच चार सौ रुपये लेकर जाया करता था। पहले मीत मोची शोरूम में लगा हुआ था। लेकिन काफी समय पहले उसने शोरूम में काम करना छोड़ दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.