Move to Jagran APP

महिला की मौत, पति बोला-फाइनांसर से दुखी हो दी जान

बेअंत नगर के गली नंबर तीन की निवासी सुनीता देवी पत्नी राम सेवक ठाकुर का शनिवार को संदिग्ध अवस्था में घर में पड़ा शव बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 06:20 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 10:26 PM (IST)
महिला की मौत, पति बोला-फाइनांसर से दुखी हो दी जान
महिला की मौत, पति बोला-फाइनांसर से दुखी हो दी जान

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : बेअंत नगर के गली नंबर तीन की निवासी सुनीता देवी पत्नी राम सेवक ठाकुर का शनिवार को संदिग्ध अवस्था में घर में पड़ा शव बरामद हुआ है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि करीब 40 वर्षीय सुनीता ने फाइनांसर से दुखी होकर फंदा लगाकर खुदकशी की है।

loksabha election banner

राम सेवक ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे बच्चों के स्कूल चले जाने के बाद उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। वह करीब नौ बजे उसे ब्लड प्रेशर की दवाई देने के लिए घर पर गया तो कमरे में उसे मृत अवस्था में पाया। उसके पास में रस्सी भी पड़ी थी और गले पर रस्सी का निशान था। जिसे अनुमान है कि उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। उसने बताया कि उसकी पत्नी ने एक फाइनांसर से दुखी होकर खुदकशी की है। उन्होंने एक निजी फाइनांस कंपनी से एक लाख रुपये लोन लिया था, जिसे चुकता करने के लिए उन्होंने 1.10 लाख रुपये लोन भी भर दिया था। लेकिन इसके बावजूद फाइनांसर ने उन्हें 70 हजार रुपये और बकाया होने का नोटिस निकाल दिया। फाइनांसर की इस धक्केशाही से दुखी होकर ही उसने खुदकशी की है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना सिविल लाइन के एएसआइ अमरीक ¨सह ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा। एएसआइ अमरीक ¨सह के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही महिला की मौत की वजह सामने आएगी। मामला संदिग्ध है। इसलिए उसकी मौत कैसे हुई है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.