Move to Jagran APP

नशा तस्करी के आरोप में महिला समेत छह गिरफ्तार

हेरोइन नशीली गोलियां भुक्की और हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 05:13 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 05:13 PM (IST)
नशा तस्करी के आरोप में महिला समेत छह गिरफ्तार
नशा तस्करी के आरोप में महिला समेत छह गिरफ्तार

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से हेरोइन, नशीली गोलियां, भुक्की और हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। बल्लुआणा पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई जसपाल सिंह ने बताया कि गांव बल्लुआणा निवासी आरोपित बिट्टू नशीली दवाएं बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित बिट्टू को 230 नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार कर थाना सदर बठिडा में मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना सदर रामपुरा के एएसआइ दिलबाग सिंह ने गांव जैद के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली। उसके पास से 30 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने आरोपित युवक लखवीर सिंह वासी गांव चाउके को मौके पर गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

loksabha election banner

थाना रामा पुलिस ने विभिन्न स्थानों से तीन लोगों को गिरफ्तार कर 80 हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई। एएसआइ मक्खन सिंह ने बताया कि गांव ज्ञाना से 32 बोतल शराब बरामद कर आरोपित कैला सिंह वासी ज्ञाना को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना एएसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि गांव मलकाणा के पास नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को शक के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 48 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित जगदीप सिंह व कुलदीप सिंह वासी गांव मलकाणा को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी तरह थाना संगत के एसआइ गुरजंट सिंह ने बताया कि गांव संगत कलां के पास की नाकाबंदी के दौरान एक महिला को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से चार किलो भुक्की डोडे पोस्त बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित महिला राजिदर कौर वासी गांव कालझरानी को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.