जासं, बठिडा : बठिडा पुलिस ने 80 बोतल अवैध शराब और 500 नशीली गोलियां बरामद कर एक दंपती समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस दौरान पुलिस ने पांच लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

थाना सिटी रामपुरा पुलिस ने कार सवार दंपती को गिरफ्तार करके नशीली गोलियां बरामद की है। सब इंस्पेक्टर गुरप्रीत कौर ने बताया कि गांव लेहरा धूरकोट के पास की नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर एक कार को रोककर तलाशी ली, तो उसके पास से 500 नशीली गोलियां बरामद की गई। इस आधार पर पुलिस ने कार सवार सुखचैन सिंह व उसकी पत्नी मनप्रीत कौर वासी लेहरा धूरकोट को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

इसी तरह थाना सदर बठिडा की पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर अवैध शराब बरामद की गई। एएसआइ जग्गा सिंह ने बताया कि गांव नरूआणा के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को शक के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 44 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई। उनकी पहचान गुरदीप सिंह वासी कोटशमीर व जगसीर सिंह वासी संगत खुर्द के तौर पर हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

वहीं थाना नेहियांवाला पुलिस के हवलदार अवतार सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव जीदा से 36 बोतल अवैध शराब बरामद कर आरोपित बहादर सिंह और पप्पा सिंह वासी गांव जीदा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित बहादर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पप्पा सिंह की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!