Move to Jagran APP

मेरिटोरियस स्कूल में एसबीआइ ने रोपे पौधे

एसबीआइ के एजीएम केके धोलिया की अगुवाई में स्टेट बैंक की शाखाओं द्वारा अलग-अलग स्थानों पर लगातार पौधारोपण किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 12:10 AM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 12:10 AM (IST)
मेरिटोरियस स्कूल में एसबीआइ ने रोपे पौधे
मेरिटोरियस स्कूल में एसबीआइ ने रोपे पौधे

जागरण संवाददाता, बठिडा : एसबीआइ के एजीएम केके धोलिया की अगुवाई में स्टेट बैंक की शाखाओं द्वारा अलग-अलग स्थानों पर लगातार पौधारोपण किया जा रहा है। इसी कड़ी में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा, अमरीक सिंह रोड द्वारा अपने कॉर्पोरटे सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधि के तहत गवर्नमेंट मेरिटोरियस स्कूल, बादल रोड में पौधारोपण किया गया। बैंक के मुख्य प्रबंधक अजय कुमार सिंह व क्षेत्रीय व्यापार कार्यालय के उपप्रबंधक गगन देव शाह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में स्कूल के अंदर 50 फलदार, फूलदार व छायादार पौधे लगाए गए। प्रिसिपल रूबी गुप्ता ने कहा कि स्कूल प्रबंधन नियमित रूप से अपने स्तर पर पौधों की देखरेख करेगा व यह सुनिश्चित करेगा कि यह पौधे खूब बढ़ें। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को पौधारोपण व पर्यावरण सरंक्षण के प्रति जागरूक करने के लिए पौधों की अलग-अलग कतार की देखभाल का कार्य अलग-अलग कक्षा के विद्यार्थियों को सौंपा जाएगा। वहीं समय समय पर निरीक्षण के बाद जिस कक्षा के विद्यार्थियों की पौधों की कतार का रखरखाव व ग्रोथ ज्यादा अच्छी होगी, उन्हें समय-समय पर सम्मानित किया जाएगा। बैंक के मुख्य प्रबंधक अजय कुमार सिंह ने स्कूल परिसर के बड़े आकार को देखते हुए 50 ओर पौधे भेजने का भी वादा किया। उन्होंने स्कूल को बैंक की ओर से अपनाने का भी आश्वासन दिया। इस अवसर पर विद्यार्थियों व अध्यापकों मिनाक्षी, मनजीत कौर, बिकर सिंह व सिमरनजीत सिंह के अलावा बैंक से मोहन वर्मा, कृष्णा शर्मा, कविता व समाजसेवी एमआर जिदल का विशेष रूप से उपस्थित थे।

loksabha election banner

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.