जागरण संवाददाता, बठिडा: शिअद-बसपा के उम्मीदवार व पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए बठिडा के व्यापारी रजिदर मंगला के घर पर पेट्रोल फेंककर मांगी गई फिरौती के मामले में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से जांच की मांग की।

उन्होंने बताया कि जिन आरोपितों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वे कांग्रेस के काफी नजदीकी हैं। इसके चलते ही उन्होंने इतने बड़े कांड को अंजाम दिया। यहां तक कि पुलिस भी आरोपित को बचाने में लगी हुई है। इसको देखते हुए इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए, जिससे यह साबित हो सके कि पहले भी कितने व्यापारियों से फिरौती मांगी गई है। उनके द्वारा आरोपित की कांग्रेस के साथ नजदीकियों की तस्वीरों को भी वायरल किया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह संघर्ष को तेज करेंगे। व्यापारी के घर को आग लगाने और फायरिग करने के मामले में छह गिरफ्तार

गत पांच सितंबर की रात मंगलम फ्लैक्स के मालिक माडल टाउन फेस 4-5 के निवासी राजिदर कुमार मंगला के घर को आग लगाने और फायरिग करने के मामले में पुलिस अब तक छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें अपने ही चचेरे भाई की हत्या के मामले में केंद्रीय जेल में बंद लाली मौड़ को भी पुलिस ने इस मामले में नामजद किया है, जबकि मेयर के नजदीकी चिकी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही बठिडा के रहने वाले संदीप सिंह उर्फ सोनू निवासी परसराम नगर, रमनदीप सिंह उर्फ रमना निवासी प्रताप नगर, कमल चोपड़ा उर्फ गंजू निवासी आवा बस्ती व सुंदर लाल निवासी दुर्गा कालोनी भवानी हरियाणा को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Edited By: Jagran