जासं, बठिडा : रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन बठिडा की एक जनरल हाउस की बैठक का आयोजन एसोसिएशन के प्रधान अशोक बालियांवाली की अगुवाई में किया गया। एसोसिएशन ने अशोक को द बठिडा डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट एसोसिएशन के जिला प्रधान बनने पर सम्मानित किया। इस मौके पर जिला चेयरमैन रमेश गर्ग, आरसीए के सरपरस्त प्रीतम सिंह विर्क व आरसीए महासचिव शमशेर सिंह कहा कि समस्त केमिस्टों के लिए यह बड़े सम्मान की बात है कि रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान अशोक बालियांवाली केमिस्टों के अधिकारों के लिए आवाज बुलंद करते रहे।

अशोक बालियांवाली ने समस्त रिटेल केमिस्टों का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह जीत समस्त रिटेल केमिस्टों की एकता का प्रतीक है व आरसीए को बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्होंने कहा कि आरसीए द्वारा बड़े भाई की भूमिका निभाई जाएगी व जिला बठिडा की समस्त 11 यूनिटों के केमिस्टों के लिए दिन-रात एक करते हुए इस जिम्मेदारी को पूर्ण तौर पर निभाया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी केमिस्ट को किसी भी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी । बालियांवाली ने कहा कि रिटेल व होलसेल यूनिटों में अच्छा तालमेल करने के लिए जल्द ही कोऑर्डिनेशन कमेटी का गठन किया जाएगा।

इस दौरान सीनियर उप प्रधान जीवन नौहरिया, सलाहकार एडवोकेट गुरविदर सिंह व सुरेश तायल, उप प्रधान गुरजिदर सिंह साहनी, संदीप गर्ग, मनीष गर्ग, अश्वनी कुमार व पोरिदर कुमार, सचिव नवदीप उप्पल, शामलाल, अमनदीप गर्ग दीपा, पायलेट कुमार प्रेस सचिव, कैशियर विजय कुमार, जसपाल सिंह दंदीवाल, राकेश कुमार बिल्लू, हरीश कुमार, राकेश शमर, नरेश सिगला, प्रदीप कुमार, संजीव सिगला, डिपल कुमार, हनी कुमार, अनमोल सूद, दिनेश कुमार, मखन लाल, प्रिंस कुमार, पंकज कुमार आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!