Move to Jagran APP

छात्रा को डरा धमका पांच साल तक करता रहा दुष्कर्म

बीटेक के बाद आइलेट्स कर रही छात्रा को डरा धमका कर एक युवक पांच साल तक उससे दुष्कर्म करता रहा। वहीं आरोपित के भाई ने भी एक अन्य छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। अब थाना तलवंडी साबो और थाना कैंट पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। सब इंस्पेक्टर जस¨वदर कौर ने बताया कि आरोपित ब¨ठडा के गांव नत्त निवासी बादल ¨सह और उसका भाई संदीप ¨सह हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Mar 2018 03:04 AM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 03:04 AM (IST)
छात्रा को डरा धमका पांच साल तक करता रहा दुष्कर्म
छात्रा को डरा धमका पांच साल तक करता रहा दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : बीटेक के बाद आइलेट्स कर रही छात्रा को डरा धमका कर एक युवक पांच साल तक उससे दुष्कर्म करता रहा। वहीं आरोपित के भाई ने भी एक अन्य छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। अब थाना तलवंडी साबो और थाना कैंट पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। सब इंस्पेक्टर जस¨वदर कौर ने बताया कि आरोपित ब¨ठडा के गांव नत्त निवासी बादल ¨सह और उसका भाई संदीप ¨सह हैं। पहले केस में पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि वह मूल रूप से ब¨ठडा के एक गांव की रहने वाली है, इन दिनों वह ब¨ठडा में किराए के मकान में रह कर आइलेट्स कर रही है। नर्सिंग कोर्स पूरा करने के बाद 2013 में उसने याद¨वद्रा कॉलेज में बीटेक में दाखिला लिया, वहीं पर आरोपित बादल ¨सह से उसकी जान पहचान हुई, जो बाद में दोस्ती में तब्दील हो गई। घूमने फिरने के बहाने आरोपित ने उसके साथ बहुत सी फोटो खींच ली। फिर उन्हीं फोटो को उसके परिवार को दिखाने का डर देकर वो उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। वह उसका विरोध करती, मगर उसके शारीरिक शोषण का सिलसिला लगातार चलता रहा। अब वो उससे तंग आ उसके चंगुल से निकलना चाहती थी, जिसके चलते उसने आरोपित के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी। जस¨वदर कौर ने कहा कि पुलिस उसकी तलाश में रेड कर रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

उधर, थाना कैंट के एसएचओ न¨रदर ¨सह ने बताया कि यह केस रायकोट (लुधियाना) निवासी युवती की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि पहले वो तलवंडी साबो में जीएनएम का कोर्स करती थी। उसी दौरान आरोपी संदीप ¨सह (बादल सिंह का भाई)के साथ उसकी जान पहचान हुई। उसके बाद वो ब¨ठडा के गुरु की नगरी में बठिंडा की एक युवती(पहले वाली शिकायतकर्ता) के साथ किराये के मकान में रहने लगी। विगत 20 मार्च को आरोपित उसे अपने साथ भारत नगर स्थित उस कोठी में ले गया, जहां वो किराये पर रहा करता था। वहां ले जाकर आरोपित नेउससे दुष्कर्म किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.