Move to Jagran APP

पार्षद के घर में घुसकर की फायरिग, पत्नी से मारपीट

थाना सिविल लाइन पुलिस ने पार्षद अशेश्वर पासवान के बयान पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 09:48 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 09:48 PM (IST)
पार्षद के घर में घुसकर की फायरिग, पत्नी से मारपीट
पार्षद के घर में घुसकर की फायरिग, पत्नी से मारपीट

जासं,बठिडा: करीब डेढ़ माह पहले थाना सिविल लाइन के तत्कालाीन एसएचओ पर नशा बिकवाने का आरोप लगाने वाले बेअंत नगर निवासी रमेश कुमार उर्फ रैंबो और उसके पूरे परिवार पर बठिडा पुलिस ने वार्ड नंबर 12 से कांग्रेस पार्षद अशेश्वर पासवान पर जान से मारने की नीयत से फायरिग करने और उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी से मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। थाना सिविल लाइन पुलिस ने यह मामला पार्षद अशेश्वर पासवान के बयान पर ही दर्ज किया है।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि गत 12 जनवरी को रमेश कुमार उर्फ रैंबो, अपने भाई महेश कुमार, मां आरती, बहन लक्ष्मी निवासी बेअंत नगर और 12 अज्ञात लोगों को साथ लेकर उसके घर में दाखिल हुआ और उसकी पत्नी से मारपीट की। साथ ही उसे जान से मार देने की नीयत से उस पर फायरिग कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बचा। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित मौके से फरार हो गए। पासवान ने कहा कि वह पार्षद होने के कारण इलाके में होने वाले लड़ाई-झगड़ों में समझौते करवाता है। रैंबो का भाई महेश कुमार बेवजह इलाके के लोगों के साथ लड़ाई-झगड़ा करता है। उसने महेश कुमार को रोका, जिसकी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया।

उधर, थाना सिविल लाइन के एसएचओ एएसआइ बेअंत सिंह का कहना है कि पुलिस ने पार्षद के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि रमेश कुमार उर्फ रैंबो झूठ बोल रहा है। वह बठिडा में ही है और वारदात वाले दिन लोगों ने उसकी वीडियो बनाई है। वहीं एसएसपी अजय मलूजा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में नहीं है। वह मामले की जांच करवाएंगे। रैंबो ने इंटरनेट मीडिया पर डाली वीडियो, कहा- वह तो हजारों किलोमीटर दूर बैठा है उधर, रमेश कुमार उर्फ रैंबों ने इटरनेट मीडिया पर एक वीडियो डालकर उस पर और उसके परिवार पर दर्ज किए गए मामले को झूठा बताया। उसने वीडियो में बताया कि वह पिछले डेढ़ महीने से अपने गांव रतनपुर आया हुआ है। पुलिस उसकी लोकेशन भी चेक करवा सकती है। जब वह पिछले डेढ़ माह से हजारों किलोमीटर दूर अपने गांव रतनपुर में है, तो 12 जनवरी 2022 को घटनास्थल पर कैसे पहुंच सकता है। रैंबो ने गांव में काम करते की वीडियो भी बनाई, जिसमें वह अपने भाइयों के साथ दिखाई दे रहा है। उसका कहना है कि पुलिस व कुछ कांग्रेस पार्षद उसकी तरफ से पिछले दिनों लगाए गए आरोपों की रंजिश में झूठी कहनियां बनाकर उस पर व उसके रिश्तेदारों पर केस दर्ज कर रही है। उसने उक्त मामले को अदालत में लेकर जाने व पूरे मामले की सच्चाई सामने लाने की बात भी कही है।

शिअद इस मामले को चुनाव में मुद्दा बनाने में जुटा

बठिडा पुलिस की तरफ से दर्ज किए मामले और रैंबो की तरफ से जारी की गई वीडियो के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है। शिअद इसे आगामी विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाने में जुटी है। विपक्षी पार्टी के नेताओं का कहना है कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं की शह पर बठिडा पुलिस शहर में नशा बिकवा रही है और न बेचने पर उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने की धमकियां दे रही है। रैंबो ने पुलिस पर लगाए थे नशा बिकवाने के आरोप रैंबो ने पिछले दिनों बठिडा के पूर्व अकाली विधायक सरूपचंद सिगला के साथ मीडिया के सामने पेश होकर पुलिस व राजनेता के साथ मिलकर नशे की तस्करी करवाने और नशे की बिक्री के बाद मिलने वाली राशि को राजनीतिक दलों के चुनाव प्रचार में खर्च करने के आरोप लगाए थे। इसे लेकर एसएसपी बठिडा ने बाकायदा जांच के आदेश भी दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.