Move to Jagran APP

बठिंडा के राजकुमार वर्मा बने 'दैनिक जागरण शापिंग उत्सव' के विजेता

दैनिक जागरण समाचार पत्र हमेशा ही अपने पाठकों के लिए कुछ नया करता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 10:25 PM (IST)
बठिंडा के राजकुमार वर्मा बने 'दैनिक जागरण शापिंग उत्सव' के विजेता
बठिंडा के राजकुमार वर्मा बने 'दैनिक जागरण शापिंग उत्सव' के विजेता

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़: दैनिक जागरण समाचार पत्र हमेशा ही अपने पाठकों के लिए कुछ नया करता है। इसी कड़ी में दैनिक जागरण की ओर से जागरण शापिंग उत्सव-2018 लाच किया गया। देश भर में आयोजित इस मेगा उत्सव में लाखों पाठकों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया और लाखों के ईनाम भी जीते। अब इसके विजेताओं की घोषणा कर दी गई है। लकी ड्रा में राजकुमार वर्मा निवासी अर्बन इस्टेट माडल टाउन फेज-3 बठिंडा ने गोल्ड नेक्लेस जीता है। चंडीगढ़ स्थित दैनिक जागरण के कार्यालय में राजकुमार को उनका पुरस्कार भेंट किया गया। इस मौके पर दैनिक जागरण ग्रेटर पंजाब के मुख्य महाप्रबंधक मोहिंदर कुमार और पंजाब के वरिष्ठ समाचार संपादक विजय गुप्ता भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रखता है जागरण: राजकुमार

राजकुमार ने बताया कि वह सालों से दैनिक जागरण के नियमित पाठक रहे हैं। उन्होंने कहा कि जागरण के माध्यम से पाठकों को देश-दुनिया और अपने आसपास की हर खबरों से अपडेट रहने का मौका मिलता है। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह विजेता बनेंगे, लेकिन किस्मत अच्छी रही और आज विजेता बनकर अच्छा लग रहा है।

पोस्टर मेकिंग में गुरमन और स्केच में योगेशप्रीत प्रथम एसएसडी ग‌र्ल्स कालेज के पोस्ट ग्रेजुएट मैथेमेटिक्स विभाग की तरफ से क्लब के अधीन पोस्टर मेकिग व स्केच के मुकाबले करवाए गए, जिसमें विद्यार्थियों ने पूरे उत्साह से भाग लेकर गणित के प्रति रुचि का प्रदर्शन किया। प्रिसिपल डा. परमिदर कौर तांघी व डा. नीरू गर्ग ने विद्यार्थियों को शाबाशी दी। गणित विभाग के मुखी तरू मित्तल, डा. उषा शर्मा, डा. सविता भाटिया द्वारा जजमेंट की गई। इस दौरान मैथ्स की गुरमन सिंह ने पहला, जैसमीन ने दूसरा स्थान व अमनदीप सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। स्केच मुकाबले में योगेशप्रीत ने पहला स्थान, पेसनूर ने दूसरा व चारू ने तीसरा स्थान हासिल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.