Move to Jagran APP

कूड़ा डंप से परेशान दुकानदारों ने की नारेबाजी

महावीर दल हस्पताल और कपड़ा मार्केट के बीच में बने हुए कूड़े का डंप न केवल दुकानदारों के लिए बल्कि यहां से गुजरने वाले लोगों के लिए भी सिरदर्द बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 06:53 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 06:53 PM (IST)
कूड़ा डंप से परेशान दुकानदारों ने की नारेबाजी
कूड़ा डंप से परेशान दुकानदारों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा :

prime article banner

महावीर दल हस्पताल और कपड़ा मार्केट के बीच में बने हुए कूड़े का डंप न केवल दुकानदारों के लिए बल्कि यहां से गुजरने वाले लोगों के लिए भी सिरदर्द बना हुआ है। परेशान हुए कपड़ा मार्केट के दुकानदारों ने बुधवार को नगर निगम के खिलाफ एक बार फिर से रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान दुकानदारों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस कूड़ा डंप से लोग बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। बदबू बहुत ज्यादा फैली हुई है और अपनी दुकानों पर बैठना दुकानदारों के लिए मुश्किल हो रहा है। इस गंदगी की बदबू की वजह से मार्केट के दुकानदारों की दुकानदारी भी प्रभावित होकर रही है। बदबू की वजह से ग्राहक आने कम हो गए हैं। इस कूड़ा डंप के साथ ही महावीर दल हॉस्पिटल है। जहां पर बड़ी गिनती में लोग अपना इलाज करवाने के लिए आते हैं। अस्पताल परिसर में बहुत ज्यादा बदबू फैली रहती है भारत कपड़ा मार्केट एसोसिएशन के महासचिव भूषण गोयल ने कहा कि अगर शीघ्र ही यह कूड़ा डंप को नहीं हटाया गया तो संघर्ष और तेज किया जाएगा प्रदीप कालिया, भूपेंद्र बंसल, संजीव ¨जदल ,सरदार मनोहर ¨सह, सनी, अरुण, पवन कुमार, निरंजन जैन, संजीव गोयल, संजीव बंसल सुखजीत ¨सह संजीव ¨सगला सहित अन्य दुकानदारों ने भी संघर्ष को और तेज करने की प्रशासन को चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.