Move to Jagran APP

दी रेवेन्यू पटवार यूनियन ने दिया धरना

दी रेवेन्यू पटवार यूनियन की ओर से अपनी विभिन्न प्रकार की मांगों को लेकर पेंशनर्स भवन के पास धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 07:28 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 07:28 PM (IST)
दी रेवेन्यू पटवार यूनियन ने दिया धरना
दी रेवेन्यू पटवार यूनियन ने दिया धरना

जागरण संवाददाता, बठिडा : दी रेवेन्यू पटवार यूनियन की ओर से अपनी विभिन्न प्रकार की मांगों को लेकर पेंशनर्स भवन के पास धरना दिया। जिला प्रधान गुरतेज सिंह पक्का ने कहा कि संघर्ष के दौरान होने वाले काम के नुकसान और लोगों को होने वाली परेशानी के लिए जिला प्रशासन व पंजाब सरकार जिम्मेदार है। प्रशासन उनकी मांगों को अनदेखा कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके द्वारा दिसंबर 2018 के दौरान किए गए संघर्ष के समय सरकार व प्रशासनिक अधिकारियों ने उनकी हर मांग को पूरा करने का भरोसा दिया था, लेकिन आज तक किसी भी मांग को पूरा नहीं किया गया। अब 11 अक्टूबर को जिला स्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिले में डीआरए व डीआरटी की पोस्ट सीनियर कानूनगो में भरी जाए, इस संबंधी पंजाब सरकार की ओर से कई बार पत्र जारी करके हिदायत की गई। जबकि अकेले बठिडा को छोड़कर प्रदेश के अन्य जिलों में यह पोस्टें सीनियर कानूनगो में से भरी गई हैं। पटवारियों के बैठने के लिए बठिडा तहसील में वर्क स्टेशन नहीं है, इस संबंधी सरकार की ओर से फंड भी जारी हो चुका है जोकि वापस हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.