संस, बठिडा : दशमेश स्कूल में वार्षिक समागम स्कूल के एमडी रविदर मान की अगुआई में करवाया गया। विद्यार्थी उर्वशी व कुमकुम ने डांस पेश किया। प्लेवे स्कूल के बच्चों ने डांस पेश कर सबका मन मोह लिया। विद्यार्थी हरमनप्रीत कौर ने भंगड़े की पेशकारी की। जशन शर्मा व जैसमीन ने सोलो डांस के जरिए समय बांधा। सनेहा व उसकी साथियों ने राजस्थानी डांस पेश किया। वॉयस ऑफ पंजाब में चौथा स्थान हासिल करने वाले स्कूल विद्यार्थी सोनी सिंह ने कव्वाली के जरिए लोगों का मन मोह लिया। जसलीन एंड पार्टी ने गिद्दा व स्कूल विद्यार्थियों ने सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ स्किट पेश की।

एमडी रविदर ने कहा कि दशमेश स्कूल ने खेलों के क्षेत्र में अपना नाम कमाया है। विद्यार्थी सोनी सिंह ने वॉयस ऑफ पंजाब में चौथा स्थान हासिल किया है। उन्होंने बताया कि पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से करवाए गए शैक्षणिक मुकाबलों में स्कूल के विद्यार्थियों ने पोजिशन हासिल की है।

स्कूल प्रिसिपल तशविदर सिंह मान ने कहा कि प्रदेश स्तर पर शैक्षणिक मुकाबलों में सोलो डांस में जैसमीन ने दूसरा स्थान व जशन शर्मा ने तीसरा व गीत मुकाबले में सोनी सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!