जागरण संवाददाता बठिडा: तस्कर को पैसे लेकर छोड़ने के मामले में एसटीएफ के हाथ चौथे दिन भी खाली रहे। एसटीएफ मोहाली द्वारा तस्कर से पैसे लेकर छोड़ने के आरेाप में बठिडा के स्पेशल सेल के इंचार्ज सहित तीन पुलिस मुलाजिमों पर केस दर्ज किया गया था, लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी एसटीएफ अपने पुलिस मुलाजिमों को ही गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

स्पेशल सेल के पुलिस मुलाजिमों पर आरोप थे कि कुछ दिन पहले रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल में नशा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस की उक्त टीम ने पकड़े गए नशा तस्करों को मोटी रकम लेकर मौके पर ही छोड़ दिया, लेकिन बाद में उक्त दोनों नशा तस्करों को एसटीएफ मोहाली की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जब एसटीएफ की टीम ने उक्त नशा तस्करों से पूछताछ की तो इस मामले का खुलासा हुआ। इस मामले में एसटीएफ द्वारा केस तो दर्ज कर लिया गया है लेकिन चार दिन बाद भी न तो पुलिस तीनों आरोपितों में से किसी को गिरफ्तार कर सकी है और न ही इस सबंधी कोई जानकारी ही देने को तैयार है।

उधर, एसटीएफ के एआइजी हरप्रीत सिंह से जब इस सबंधी जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि अभी हम आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रहे हैं। इस सबंधी जानकारी गिरफ्तारी के बाद ही दी जा सकेगी।

खेत से औजार चोरी करने वाले पांच युवक गिरफ्तार भीखी पुलिस ने खेती औजार चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच व्यक्तियों को काबू किया है। थाना भीखी के एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि दलजीत सिंह निवासी फफड़े भाईके ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी जमीन गुरदीप सिंह ने ठेके पर ली हुई है। उनके खेत से अज्ञात व्यक्तियों ने खेती के सारे औजार चोरी कर लिए। पुलिस ने मामा दर्ज कर जांच शुरू की तो बलविदर सिंह, गुरतेज सिंह, मनिदर सिंह, जसवीर सिंह निवासी पाखों कलां और पीता सिंह निवासी रड् को काबू कर उनके पास से अलग-अलग किस्म के खेती के औजार भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Jagran