Move to Jagran APP

पुलिस से ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार

झांसा देकर उनसे पचास हजार रुपये ऐंठने वाले जालसाज को थाना सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 11:51 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 06:12 AM (IST)
पुलिस से ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार
पुलिस से ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बठिडा :

loksabha election banner

बठिडा पुलिस के दो एएसआइ के खिलाफ चल रही विभागीय जांच से बहाल करवाने का झांसा देकर उनसे पचास हजार रुपये ऐंठने वाले जालसाज को थाना सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेशकर पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। आरोपित बब्बू पुत्र संत राम निवासी रामपुरा जूतों की दुकान करता है, लेकिन उसका आइजी बठिडा के साथ किसी भी तरह का कोई लिक सामने नहीं आया है।

थाना सिविल लाइन के एसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि आरोपित ने पहले भी किसी अधिकारी के नाम पर लोगों से ठगी की है, इसकी जानकारी पूछताछ करने के बाद मिलेगी। फिलहाल इस घटना के अलावा पुलिस के पास ठगी करने की कोई भी शिकायत उनके पास नहीं आई है। उनका कहना है कि उसने आइजी के नाम पर ठगी क्यों की, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

वीरवार को थाना सिविल लाइन पुलिस ने एएसआई दिलबाग सिंह निवासी दशमेश नगर भुच्चो मंडी की शिकायत पर उसे व एएसआइ रूप सिंह को उनके खिलाफ चल रही विभागीय जांच से बहाल करवाने के नाम पर पचास हजार रुपये की ठगी करने के आरोप में आरोपित बब्बू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस मुलाजिमों की शिकायत पर आरोपित बब्बू पुत्र संत राम निवासी रामपुरा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.