Move to Jagran APP

नशीले पदार्थो की तस्करी में चार गिरफ्तार

पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 10:21 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 10:21 PM (IST)
नशीले पदार्थो की तस्करी में चार गिरफ्तार
नशीले पदार्थो की तस्करी में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बठिडा: पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना मौड़ के हवलदार राम सिंह ने गांव घुम्मन कलां से हरप्रीत सिंह को काबू कर उसके पास से 100 लीटर लाहन बरामद की है। इसके अलावा थाना तलवंडी साबो के एसआइ अवतार सिंह ने गांव लहरी में नाके के दौरान कार सवार तीन लोगों को रोककर तलाशी ली। उनके पास से 110 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपितों की पहचान तलवंडी साबो के वरिदर सिंह, राजदीप सिंह व जगजोत सिंह के तौर पर हुई है। रंजिशन युवक पर किरच से हमला, मौत नरूआणा रोड पर तीन युवकों ने मंगलवार रात एक नौजवान की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। मृतक की पहचान शहीद ऊधम सिंह नगर के सुखपाल सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना केनाल कालोनी के एसएचओ गणेश्वर कुमार ने बताया कि अमनदीप, सागर और करन ने मंगलवार रात करीब आठ बजे सुखपाल सिंह पर किरच से वार कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सुखपाल सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सुखपाल सिंह पर हमला कर उसकी हत्या करने वाले उक्त तीनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी पड़ताल शुरू कर दी है। उनका कहना है कि कुछ दिन पहले सुखपाल सिंह की तीनों आरोपितों के साथ लड़ाई हुई थी, जिनका समझौता भी करवा दिया था। मगर मंगलवार रात को उक्त तीनों लोगों ने सुखपाल सिंह को बुलाया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या की बाघा रोड पर सुखमंदर सिंह पुत्र दियाल सिंह निवासी जिला तरनतारन ने पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। वह रिफाइनरी में काम करता था।

हेल्पलाइन वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष बोबी लहरी ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि रिफाइनरी में काम कर रहे एक व्यक्ति ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इजसके बाद रामा पुलिस और सोसायटी के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिल्हाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.