जागरण संवाददाता, बठिडा: जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशा तस्करी में एक महिला को गिरफ्तार किया, जबकि एक आरोपित फरार हो गया।

थाना कोटफत्ता के सहायक थानेदार गुरमेल सिंह ने गांव मानक खाना में छापामारी के दौरान एक व्यक्ति के पास से 300 लीटर लाहन बरामद की है, जबकि आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गांव मानक खाना के अजायब सिंह की तलाश शुरू कर दी है। इसके अलावा थाना मौड़ के सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने गांव मौड़ कलां में एक घर में की गई छापेमारी के दौरान एक महिला के पास से 96 बोतल शराब की बरामद की है। आरोपित महिला की पहचान सुमनप्रीत कौर के तौर पर हुई है। कार में बेहोश मिला युवक फौजी चौक में एक कार में एक व्यक्ति बेहोसी की हालत में मिला। सूचना मिलते ही सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के संदीप गिल घटनास्थल पर पहुंचे और कार सवार व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। युवक की जेब से कैप्सूल का पत्ता बरामद हुआ, जिसकी शिनाख्त गांव बीबीवाला के धर्म वीर के तौर पर हुई। शीशगंज के पास ओवरब्रिज पर नशे की हालत में मिला दंपती शीश महल के नजदीक एक दंपती नशे की हालत में मिला, जिसे काबू कर थाना कैनाल कालोनी की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

जांच अधिकारी एएसआइ गोबिद सिंह ने बताया कि हवलदार निर्मल सिंह मंगलवार रात को गश्त कर रहे थे। इस दौरान शीश महल के नजदीक ओवरब्रिज पर सांई नगर वासी वीरू खान व रीतु रानी नशे की हालत में मिले। जब उनका अस्पताल में डोप टेस्ट करवाया गया तो उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई, जिसमें स्पष्ट हुआ कि दोनों ने काफी ज्यादा नशा किया हुआ था। पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दोनों पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हवालात में बंद कर दिया है।

Edited By: Jagran