Move to Jagran APP

जश्नप्रीत सिंह व देविका आहुजा ने खिताब हासिल किया

महाराजा रणजीत सिंह पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के ज्ञानी जैल सिंह स्कूल आफ ऑर्किटेक्चर की ओर से बी ऑर्किटेक्चर 2015 के 27वें बैच के लिए कोविड-19 के चलते ऑनलाइन विदाई पार्टी का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 04:39 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 04:39 PM (IST)
जश्नप्रीत सिंह व देविका आहुजा ने खिताब हासिल किया
जश्नप्रीत सिंह व देविका आहुजा ने खिताब हासिल किया

जागरण संवाददाता, बठिडा : महाराजा रणजीत सिंह पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के ज्ञानी जैल सिंह स्कूल आफ ऑर्किटेक्चर की ओर से बी ऑर्किटेक्चर 2015 के 27वें बैच के लिए कोविड-19 के चलते ऑनलाइन विदाई पार्टी का आयोजन किया गया। इस समागम के दौरान जशनप्रीत सिंह सोहल को मिस्टर व देविका आहुजा को मिस आउटगोइंग का खिताब दिया गया। प्रोग्राम का आयोजन विभाग की विद्यार्थी सभा एएआरटी द्वारा किया गया। 2016 बैच के विद्यार्थियों ने समागम का आयोजन करने के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म का इस्तेमाल किया। जिसमें 120 से अधिक विद्यार्थी व 15 फैकल्टी स्टाफ मेंबर शामिल हुए। समागम की शुरूआत चौथे साल के विद्यार्थी सभा के मेंबरों द्वारा अंतिम साल के विद्यार्थियों के स्वागत के साथ हुई।

loksabha election banner

प्रो. डॉ. रणजीत कौर व विभाग की पूर्व मुखी व रजिस्ट्रार डॉ. जतिदर कौर को फेयरवेल पार्टी के लिए विशेष मेहमान के तौर पर शामिल किया गया। साल 2016 बैच के विद्यार्थियों ने विभाग के मुखी डॉ. भुपिदर पाल सिंह ढोट, एआर मीनू चौधरी व एआर रिपूदमन सिंह की प्रबंधकीय टीम ने कोविड-19 महामारी को देखते हुए ऑनलाइन पार्टी का आयोजन किया। जबकि विद्यार्थी टीम की अगुआई एएआरटी के प्रधान कमनदीप सिंह व उप प्रधान हरिषिका पंवर ने की। समागम के दौरान डॉ. जतिदर कौर की प्रीमियर इंस्टीच्यूट स्कूल आफ प्लानिग एंड ऑकिटेक्चर नई दिल्ली में नियुक्त होने पर विडियो व गीत पेश किए तो प्रो. रिपूदमन ने कविता सुनाई। यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ. बूटा सिंह सिद्धू व डीन अकादमिक व कैंपस डायरेक्टर डॉ. स्वीना बांसल ने विद्यार्थियों को मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। वाइस चांसलर प्रो. डॉ. मोहन पाल ने विद्यार्थियों को जीवन में आने वाले चुनौतियों के बारे में सचेत किया।

भंगड़े की दी पेशकारी

प्रोग्राम में लवली चिलाना ने भंगड़े की पेशकारी दी तो जसप्रीत कौर ने अपना बनाया रैप सुनाया। इसके अलावा सागरिका, मंथन व सोनदत्ता चैटर्जी ने भी विद्यार्थियों को मनोरंजन किया। जबकि निशी ने वायलन बजाया तो जशनप्रीत कौर ने भांगड़ा बीट पर डांस किया। ऑनलाइन प्रोग्राम की रूपरेखा मनप्रीत सिंह, भिदर सिंह, मोहित, विशेष वर्मा, गुरप्रीत सिंह, विश्वज्योति, मानिक सिगला, नैंसी, दिक्षा, महिक व निशू राव ने तैयार की। वहीं जाने वाले बैच की दो छात्राओं देविका आहुजा व हरलीन सहगल को अवार्ड के साथ सम्मानित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.