Move to Jagran APP

नशा तस्करी के आरोप में दो महिला सहित नौ गिरफ्तार

जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं समेत 9 लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 05:09 PM (IST)
नशा तस्करी के आरोप में दो महिला सहित नौ गिरफ्तार
नशा तस्करी के आरोप में दो महिला सहित नौ गिरफ्तार

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं समेत 9 लोगों को नामजद किया है। सीआइए स्टाफ के एसआइ जगरूप सिंह ने शहीद ऊधम सिंह नगर के रहने वाले लखबीर सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास पांच हजार नशीली गोलियां बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर थाना कैनाल कालोनी में केस दर्ज किया।

loksabha election banner

इसी तरह थाना सदर रामपुरा के एसआइ बलजीत सिंह ने गांव बदिआला के रहने वाले लखवीर सिंह को 220 नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना नेहियांवाला के एएसआइ सुखविदर सिंह ने गांव खेमुआणा में छापेमारी कर आरोपित जगसीर सिंह को 20 लीटर लाहन और पांच लीटर अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया।

इसी तरह थाना रामा के हवलदार रणधीर सिंह ने गांव सेखू के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार गांव गहरी बुट्टर के रहने वाले दर्शन सिंह, बाबू सिंह व गांव तरखाणवाला के रहने वाले दीवान सिंह को शक के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 46 बोतल अवैध शराब बरामद की गई।

थाना संगत के हवलदार रणधीर सिंह ने भी गांव डूमवाली के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार श्री मुक्तसर साहिब के गांव सिंहेवाला के रहने वाले तरसेम सिंह को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 12 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार थाना संगत में मामला दर्ज किया।

थाना संगत के एएसआइ अमृतपाल सिंह ने गश्त के दौरान गांव फूल्लोमिट्ठी से गांव मंडी कलां की रहने वाली राणो कौर व गांव गोबिदपुरा की रहने वाली परमजीत कौर को पांच किलोग्राम भुक्की चूरा पोस्त समेत गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.