जासं, बठिडा : सरकार की तरफ से कोरोना महामारी के मद्दनेजर रात आठ बजे से सुबह पांच बजे तक लगाए गए नाइट क‌र्फ्यू को सख्ती से लागू करवाने के लिए पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। बठिडा पुलिस अब रोजाना नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर रही है।

वीरवार रात को एसएसपी भूपिदरजीत सिंह विर्क ने शहर का औचक निरीक्षण किया। एसएसपी विर्क ने जहां शहर के सभी प्रमुख बाजारों की चेकिग की वहीं पुलिस की तरफ से लगाए गए नाकों की भी जांच की। उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को आदेश दिए कि जोकि भी नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करता है, उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

बठिडा पुलिस ने नाइट क‌र्फ्यू में ढाबा खोलने और बेवजह सड़कों पर घूमने वाले छह लोगों पर मामला दर्ज किया है। जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। इन आरोपितों पर की कार्रवाई

थाना कोतवाली के एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि वीरवार को पुलिस टीम अमरीक सिंह रोड पर गश्त कर रही थी। इस दौरान आरोपित हनी निवासी गुरु नानकपुरा क‌र्फ्यू के दौरान ढाबा खोलकर बैठा था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। थाना कोतवाली के हवलदार खुशप्रीत सिंह ने भी गश्त के दौरान रेलवे स्टेशन के पास ढाबा खोलकर बैठे आरोपित गोबिद सिंह निवासी नेशनल कालोनी बठिडा को गिरफ्तार किया। इसी तरह थाना मौड़ मंडी के एएसआइ शेर सिंह ने आरोपित राजू शर्मा निवासी मौड क‌र्फ्यू के दौरान बेवजह बाहर घूमते हुए गिरफ्तार किया, जबकि हवलदार गुरचरण सिंह ने बस स्टैंड के पास ढाबा खोलकर बैठे आरोपित कुलवंत सिंह निवासी कोटली कला को गिरफ्तार किया। थाना संगत के एएसआइ गुरचरण सिंह ने संगत मंडी में बेवजह मोटरसाइकिल लेकर घूम रहे आरोपित धर्मप्रीत सिंह व अमरजीत सिंह निवासी गांव गुरथड़ी को गिरफ्तार किया। सभी आरोपितों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप