Move to Jagran APP

दिल्ली के नाइजीरियन से खरीदते थे हेरोइन

रेलवे विभाग की सहायक मैनेजर व उसके चार साथी दिल्ली में रहते एक नाइजीरियन से उक्त हेरोइन खरीदते थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 06:56 PM (IST)
दिल्ली के नाइजीरियन से खरीदते थे हेरोइन
दिल्ली के नाइजीरियन से खरीदते थे हेरोइन

जासं, बठिडा : सीआईए स्टाफ टू की तरफ से बीते वीरवार को 350 ग्राम हेरोइन समेत पकड़ी गई रेलवे विभाग की सहायक मैनेजर व उसके चार साथी दिल्ली में रहते एक नाइजीरियन से उक्त हेरोइन खरीदते थे। इस बात का पता अब तक की गई पूछताछ में चला है। पकड़े गए पांचों आरोपितों को पुलिस टीम ने शुक्रवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उनसे पूछताछ करने के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

loksabha election banner

सीआईए इंचार्ज एसआई तेजिदर सिंह के मुताबिक इस गिरोह का मास्टरमाइंड आरोपित गुरविदर सिंह उर्फ गिदी है, जोकि दिल्ली में नाइजीरियन से हेरोइन की लेकर आता था। नशा तस्करी के काम में शामिल होने से पहले गुरविदर लहरा मोहब्बत में स्थित थर्मल में काम करता था। गुरविदर पर इससे पहले भी दो जनवरी 2019 को थाना नथाना में एनडीपीएस एक्ट का पर्चा दर्ज हुआ था जिसमें वह जमानत पर है, जबकि अमनदीप कौर जोकि करीब 8 महीने पहले की रेलवे में बतौर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती हुई है, जिसकी मौजूदा समय में मुल्लांपुर दाखा में तैनाती है। अमनदीप कुछ महीने पहले बठिडा के परसराम नगर में रहने वाली एक महिला के घर में किराये के मकान में रहती थी। जहां वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात आरोपित गुरविदर सिंह के साथ हुई। वहीं उसे भी नशे की लत लग गई।

मनप्रीत सिंह उर्फ प्रीत कोटली मोबाइल की दुकान चलाता है। इसके खिलाफ 14 मई 2018 को थाना सिटी रामपुरा में हत्या का मामला दर्ज है। हरगोबिद सिंह खेतीबाड़ी करता है जबकि जसवीर सिंह हेयर ड्रेसर है। एसआई तरजिदर सिंह ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही। इनका अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरोह से संबंध होने की आशंका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.