संस, बठिडा: नेशनल डिजायर रिस्पांस फोर्स की तरफ से चार दिवसीय प्रथम अंतर वाहिनी वालीबाल व योग प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में 14वीं वाहिनी एनडीआरएफ व 13वीं वाहिनी के बीच मुकाबला हुआ। 14वीं वाहिनी ने 25-19, 25-23,09- 25 व 15-09 से खिताब पर कब्जा जमाया।

वहीं योग प्रतियोगिता में सातवीं वाहिनी द्वारा बीबी वाला रोड स्थित एनडीआरएफ कैंप में आयोजित समापन समारोह के दौरान विजेता व उपविजेता टीम को परितोषिक देकर सम्मानित किया गया। यहां सेनानी सातवीं वाहिनी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य नार्थ जोन की वालीबाल व योग टीम का चयन करना था जोकि अगले महीने से एनडीआरएफ के विभिन्न वाहिनियों में आयोजित होने वाले अंतर जोन प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी।

पोस्टर मेकिग मुकाबले में भूमिका प्रथम एसएसडी ग‌र्ल्स कालेज में प्रिसिपल डा. परमिदर कौर तांघी की अगुआई में माडल व पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में अर्थशास्त्र विभाग के कुल 42 विद्यार्थियों ने भाग लिया। माडल मेकिग में दिव्या, वंशिका, धरना और सुविधा (बीए फाइनल) ने पहला, सोनाली, अर्शप्रीत, निकिता, अलीशा और वंशिका ने दूसरा स्थान, उर्वशी, काजल और हिमांशी ने तीसरा स्थान हासिल किया वहीं पोस्टर मेकिग में भूमिका ने पहला, अदिति और नंदिनी ने दूसरा व भव्या, रितिका और वंशिका ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस कार्यक्रम का संचालन डा. अंजू गर्ग ने किया। कालेज प्राचार्य डा. परमिदर कौर तांघी और डा. नीरू गर्ग ने विभाग के प्रयासों की सराहना की। कालेज अध्यक्ष एडवोकेट संजय गोयल, सीनियर वाइस प्रधान प्रमोद माहेश्वरी, महासचिव चंद्रशेखर मित्तल ने इस प्रयास के लिए विभाग को बधाई दी।

Edited By: Jagran