Move to Jagran APP

बठिंडा में बिना हेलमेट मोटरसाइकिल पर घूमे नसीरुद्दीन शाह

बालीवुड स्‍टार नसीरुद्दीन शाह को सड़कों पर बुलेट मोटरसाइकिल पर सैर करते देख बठिंडा के लोग अचंभित रह गए। पहले तो लोगों ने उन्‍हें नहीं पहचाना, लेकिन वह सड़क किनारे एक दुकान पर पकौड़े खाने रुके तो लोगों ने उन्‍हें पहचान लिया। नसीर बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे थे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2016 08:59 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2016 12:34 PM (IST)
बठिंडा में बिना हेलमेट मोटरसाइकिल पर घूमे नसीरुद्दीन शाह

जागरण संवाददाता, बठिंडा। शहर में अन्य दिनों की तरह सब कुछ सामान्य था कि अचानक बालीवुड स्टार नसीरुद्दीन शाह को बुलेट मोटरसाइकिल पर जाते देख हलचल मच गई। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले वह आगे निकल गए। वह बिना हेलमट मोटरसाइकिल चला रहे थे आैर एक लड़की पीछे बैठी था।

loksabha election banner

नसीरुद्दीन शाह ने शहर में बुलेट से काफी सैर सपाटा किया, लेकिन श्ुारू में किसी ने उन्हें नहीं पहचाना। यहां तक की उन्होंने स़ड़क के किनारे लगने वाली रेहड़ी पर चाय की चुस्की भी ली। एक जगह जब वह पकौड़े खा रहे थे तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया और फिर तो प्रशंसकों की भीड़ लग गई। इसके बाद उन्होंने लोगों को आटोग्राफ दिया और उनके साथ फोटो खिंचवाई।

यह भी पढ़ें : अब टच डीएनए, बस दो घंटे में मिलेगी रिपोर्ट व खर्च सिर्फ 100 रुपये

दरअसल, नसीरुद्दीन शाह यहां अपनी फिल्म इरादे की शूटिंग के लिए आए हुए थे। शुक्रवार को दिनभर फिल्म की शूटिंग थर्मल की झीलों के पास चली और नसरूद्दीन शाह ने दिन भर इसमें हिस्सा लिया। इससे पहले सुबह वह फिल्म की नायिका को पीछे बिठा कर शहर की सड़कों पर बुलेट मोटरसाइकिल पर घूमने निकले। इस दौरान लोगों को पता ही नहीं चला कि वह बालीवुड सितारे नसीरूद्दीन शाह हैं।

फिल्म की शूटिंग में भाग लेते नसीरुद्दीन शाह।

बाद में वह जब एक दुकान पर पकौड़े खाने के लिए रुके तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया। इसके बाद देखते ही देखते वहां भारी संख्या में लोग जमा हो गए। लोगों ने नसीरुद्दीन शाह से आटोग्राफ लिए व कुछ लोग तो उनके साथ सेल्फी खिंचवाने में भी सफल हो गए। नस्सरूद्दीन ने भी अपने फैन्स के नाराज नहीं किया।

शूटिंग के बीच-बीच में अपने फैन्स द्वारा किए जा रहे स्वागत के लिए वह मुस्कुराते हुए शुक्रिया अदा करते नजर आए। शूटिंग सुबह से लेकर देर रात तक चली। इनमें से अधिकतर दृश्य नसीरुद्दीन शाह पर फिल्माए गए। लोगों ने परिवार सहित शूटिंग का मजा लिया। भीड़ बढ़ जाने के कारण शूटिंग में दिक्कत भी पैदा हुई लेकिन वहां तैनात पुलिस ने भीड़ को बेकाबू होने से रोका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.